Breaking News
Home / खबरे / कितनी सम्पति के मालिक है नट्टू काका

कितनी सम्पति के मालिक है नट्टू काका

तारक मेहता एक ऐसा शो हैं जिसकी पॉपुलरटी बहुत ज्यादा है. इस शो ने भारत के लगभग सभी लोगो को अपना दीवाना बना दिया हैं. इस शो को चलते हुए आज 10 साल से भी ज्यादा हो गए है लेकिन फिर भी वर्तमान समय मे शो की पॉपुलैरिटी बिल्कुल भी कम नही हुई हैं. शो में बहुत सारे किरदार हैं उनमें से एक किरदार नट्टू काका का भी हैं. नट्टू काका का असल मे नाम घनश्याम नायक हैं.

अपनी एक्टिग से करते थे लोगो के दिलो पर राज , नट्टू काका

घनश्याम जी जब से शो की शुरुआत हुई थी तब से शो से जुड़े हुए थे लेकिन पिछले कुछ दिनों से नट्टू काका ने शो की शूटिंग नही की क्योंकि उनकी तबियत बहुत ज्यादा खराब हल गई थी. नट्टू काका अपनी इस बीमारी से ओर ज्यादा नही लड़ पाए ओर रविवार रात को अपनी आखरी सास ली. सभी लोगो को नट्टू काका के निधन का बहुत ज्यादा दुख हैं जिसके चलते सभी लोग अलग-अलग तरह से अपना दुख लोग के सामने ज़ाहिर कर रहे हैं.

कैंसर जैसी बीमारी ने नही दिया जीने नट्टू काका को

नट्टू काका एक बहुत ही खतरनाक बीमारी का शिकार हो गए थे जिसके चलते वह आए दिन हॉस्पिटल में भर्ती रहते थे. नट्टू काका अपनी इस बीमारी का इलाज करवाने के लिए अमेरिका , लंदन जैसे बड़े-बड़े देशों में गए थे लेकिन उसका कोई फायदा नही हुआ. यह बीमारी नट्टू काका को पूरी तरह खा चुकी थी और अंदर से खोकला कर चुकी थी. यही कारण था कि नट्टू काका उर्फ़ घनश्याम नायक पिछले कुछ दिनों से शो में शूटिंग नही कर रहे है. पिछले 10 दिनों से नट्टू काका हॉस्पिटल में ही भर्ती थे. डॉक्टरो का कहना था कि अब जो कुछ भी हैं वो भगवान के ही हाथ मे हैं क्योंकि घनश्याम नायक की हालत बहुत सीरियस हो गई थी. रविवार की शाम को नट्टू काका ने अपनी आखरी सास ली हैं.

बबिता जी ने कुछ इस तरह दी नट्टू काका को श्रद्धांजलि

घनश्यान नायक शो में नट्टू काका का किरदार निभाते हैं. आपकी जानकरी के लिए बता दे कि नट्टू काका शो में जेठालाल ( दिलीप जोशी) की दुकान पर काम करते थे. अपने इस किरदार को नट्टू काका बहुत अच्छी तरह निभाते थे. नट्टू काका का शो के सेट पर सभी के साथ बहुत अच्छा व्यवहार था लेकिन सबसे ज्यादा नट्टू काका के करीब सिर्फ कुछ ही लोग थे. जिनमें से एक बबिता जी भी थी. बबिता जी का असल मे नाम मुंमन दत्ता हैं. मुनमुन दत्त नट्टू काका ( घ्यनशाम नायक) को अपने पिता के समान मानती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुनमुन दत्ता ने नट्टू काका को अपने इंस्टाग्राम के एकाउंट पर पोस्ट अपलोड करके श्रद्धाजंलि दी और फ़ोटो के नीचे लिखा कि आप हमेशा हमारे दिल मे रहेंगे.

एक समय पर नटु काका ने ३ रुपए से शुरूआत करी थी और आज लगभग नटु काका के पास ४५ करोड़ की कुल सम्पति है। उनके पास कई लक्शरी कारे भी है जिसमें औडी  समेत लैम्बो भी शामिल ही।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *