Breaking News
Home / खबरे / कितनी सम्पति के मालिक हैं सुनील शेट्टी

कितनी सम्पति के मालिक हैं सुनील शेट्टी

बोला जाता है कि जितना पैसा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में है उतना पैसा किसी भी इंडस्ट्री में नही हैं. बॉलीवुड में फ़िल्म करके एक्टर-एक्ट्रेस करोड़ो रुपए कमाते है. बॉलीवुड ने बहुत लोगो को अमीर बनाया है और बहुत लोगो फर्श से अर्श तक पौछाया हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बातएगे जिसने बॉलीवुड में 100 से भी ज्यादा फिल्मे की है और इनमें से लगभग सारी फिल्मे सुपर-डुपेर हिट रही हैं. जिस एक्टर की हम हम बात कर रहे हैं वह ओर कोई नही बल्कि लीजेंडरी एक्टर सुनील शेट्टी हैं.

सुनील शेट्टी के पास करोडो की सम्पति हैं जिसके चलते सुनील शेट्टी अपना जीवन बिल्कुल एक राजा की तरह जीते हैं. इन दिनों सुनील शेट्टी बहुत ज्यादा चर्चा में है क्योंकि हालहि में शाहरुख खान के बेटे को मुंबई में NBC ने गंदे पदार्थ लेने के जु-र्म में गिर-फ्तार कर लिया हैं. सुनील शेट्टी ने शाहरुख खान के बेटे के लिए एक विवा-दित बया-न दे किया हैं जिसके चलते वह बहुत ज्यादा चर्चा में है.

इस किरदार से की थी शुरुआत , आज है खुद का प्रोडक्शन हाउस

सुनील शेट्टी लोगो के एक बहुत ही साधारण आदमी है. ऐसा इसलिए क्योंकि सुनील शेट्टी गरी-बी से उठे हैं बोला जाता है कि सुनील शेट्टी उन एक्टरों में से नही है जिन्हें पैदा होने के बाद से ही सोने की थाली में खाना खाने को मिल गया हो बल्कि सुनील शेट्टी उन सुपरस्टार्स में से हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन की वजह से अपना नाम बनाया है. सुनील शेट्टी के बारे में बताए तो उनका जन्म 11 अगस्त 1961 में मैंगलोर , कर्नाटक में हुआ था. सुनील शेट्टी को शुरू से ही एक्टिंग का बहुत शॉक था और अपने इसी शॉक ओर सपने को पूरा करने के लिए सुनील शेट्टी कर्नाटक से मुम्बई आए. मुम्बई आने के बाद सुनील शेट्टी को सबसे पहला रोल एक भिखा-री का मिला जिसे सुनील दत्त ने बहुत अच्छी तरह निभाया था. इसके बाद सुनील शेट्टी को बॉलीवुड में फिल्मे मिलती रही जिसमे सुनील शेट्टी मुख्य किरदार निभाए थे.

कुल इतनी सम्पति के मालिक हैं सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने फिल्मो में काम करके करोड़ो रुपए कमाए हैं. एक रिपार्ट के मुताबिक पता चला है कि सुन शेट्टी के पास कुल सम्पति 120 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की हैं. सुनील शेट्टी जिस घर मे रहते हैं उस घर की कीमत 32 करोड़ रुपए हैं. बताया जाता है कि सुनील शेट्टी का घर किसी महल से कम नही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुनील शेट्टी के घर मे लगभग सभी चीजें बेहद लक्सरी ओर आलीशान हैं. यही कारण हैं कि सुनील अपने इस आलीशान घर मे बिल्कुल राजा की तरह अपनी ज़िंदगी जीते हैं.

मेहँगी ओर लक्सरी गाडियों का रखते हैं सुनील शेट्टी शॉक

सुनील शेट्टी को मेहँगी ओर लक्सरी गाडीयो का शूरुआत से ही बहुत ज्यादा शॉक हैं. अपने इसी शॉक को पूरा करने के लिए सुनील शेट्टी ने अपने घर के गैराज को मेहँगी ओर लक्सरी गाड़िया से भर रखा हैं. सुनील शेट्टी के पास रोल्स रोवर ,ऑडी 7 , मरसरिड्ज़ बेंज जैसी बहुत सारी लक्सरी गाड़िया हैं इसके अलावा सुनील शेट्टी के हायाबूसा जैसी लक्सरी बाइक हैं जिसकी क़ीमत 70 लाख रुपए से भी ज्यादा है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.