Breaking News
Home / खबरे / सुनील शेट्टी आर्यन खान पर ये क्या बोल पड़े बताया मै शाहरुख़ का दोस्त हूँ लेकिन, देखे तस्वीरें

सुनील शेट्टी आर्यन खान पर ये क्या बोल पड़े बताया मै शाहरुख़ का दोस्त हूँ लेकिन, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड में होने वाले कार नामों से तो हर कोई परिचित है। अक्सर बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ से जुड़ी खबरें आती रहती है। लेकिन इस बार जो खबर आइ है वो सबको बहुत्त हैरान कर रही है चूँकि खबर ही कुछ ऐसी है दरसल बॉलीवुड के बादशाह माने जाने वाले शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान एक पार्टी में मौजूद थे। ये एक साधारण पार्टी नही थी बल्कि ये एक ऐसी पार्टी थी जिसमें ड्र’ ग्स का इंस्तेमाल खुले आम हो रहा था। ख़ैर बॉलीवुड के लिए ये कोई नई बात नही है क्यू की अक्सर आए दिन देखा जाता है की बॉलीवुड के मशहूर से मशहूर से सूपर्स्टार ऐसी पार्टियों में पकड़े जाते है।

गोवा जाते हुए पकड़े गये आर्यंन खान

एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो आर्यन खान मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज़ में मौजूद थे, उस पार्टी में कई ऐसे लोग मौजूद थे जो की अपने बैग के अंदर ड्र’- ग्स जैसी चीजें अपने साथ ले जा रहे थे। जब पुलिस और सबंधित डिपार्टमेंट को इस चीज़ का पता लगा तो उन्होंने पार्टी में गेस्ट बनकर एंट्री ली और जब पार्टी शुरू हुई तो उन्होंने सबको रंगहाथो पकड़ लिया। इस खबर के आने के बाद शाहरुख़ खान के कई फ़ैन्स को आर्यन खान पर ग़ुस्सा आ रहा है चूँकि उनका कहना है की शाहरुख़ ने बहुत मेहनत से नाम कमाया है और आर्यंन उनके इतने सालो की मेहनत को ख़राब करना चाहते है।

कई लोगों का कहना है की आर्यन खान को ज़बरदस्ती इस चीज़ में लिया जा रहा है, चूँकि वो एक जाने माने अभिनेता के बेटे है।

आर्यन खान ने क्या बोला अपनी सफ़ाई में

आर्यन खान का कहना है की वो सिर्फ़ बतौर गेस्ट पार्टी में पहुँचे थे, वहाँ पर क्या होने वाला है इसका अंदाज़ा उनको बिलकुल भी नही था। उनका कहना है की वहाँ पर पार्टी अटेंड करने के लिए उन्होंने कोई फ़ीस भी नही ली है। वो सिर्फ़ दोस्ती के लिए वहाँ गये थे। उस पार्टी से उनका कोई लेना देना नही था। पार्टी के आयोजकों ने उनको सिर्फ़ पब्लिसिटी के लिए बुलाया था। जिस पार्टी में आर्यन गये थे उस पार्टी की एंट्री फ़ीस ही लगभग ८० हज़ार रुपए है। इस पार्टी में सिर्फ़ आर्यन ही नही बल्कि कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ और बिज़्नेस मेन मौजूद थे।

सुनील शेट्टी ने क्या बोला आर्यन खान पर

जब सुनील शेट्टी को इस चीज़ के बारे में पता लगा तो उन्होंने बोला की ऐसी चीजों में हमें थोड़ी सूझ बुझ दिखानी चाहिए। आर्यन को सिर्फ़ पूछ ताछ के लिए बुलाया गया है। वो इस पार्टी में कुछ ग़लत कर रहे थे ये ज़रूरी नही है। सुनील ने बोला की पुलिस और सम्बंधित डिपार्टमेंट अपना काम कर रहा है इसमें हमें दख़ल नही देना चाहिए।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.