Breaking News
Home / खबरे / रणवीर सिंह ने उठा लिया पत्नी दीपिका के माँ बनने के चंद दिनों पहले ही ये कदम, हो सकते है दोनों अलग जाने वजह

रणवीर सिंह ने उठा लिया पत्नी दीपिका के माँ बनने के चंद दिनों पहले ही ये कदम, हो सकते है दोनों अलग जाने वजह

रणवीर सिंह एक्टिंग की दुनिया के बादशाह है जिन्हें सभी लोग जानते है और इन्होंने अपनी मेहनत से इस फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया और आज की तारीख़ में बच्चा-बच्चा इन्हें जानता है. रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका ने अभी एक महीने पहले ही ये ऐलान किया था कि वह माँ बनने वाली है और जल्द ही बच्चे को जन्म देगी लेकिन इसके बाद अभी कुछ समय पहले ही रणवीर सिंह ने एक ऐसा कदम उठा लिया है जिसके बाद अब बोला जा रहा है कि दीपिका के माँ बनने से पहले ही रणवीर सिंह उन्हें छोड़ सकते है और दोनों अलग हो सकते है. यही कारण है कि वर्तमान समय में हर जगह रणवीर सिंह के ही चर्चे है. आगे आपको बताते है कि रणवीर सिंह ने अपने पिता बनने से पहले ही क्या बड़ा कदम उठा लिया है.

रणवीर सिंह ने उठा लिया ये कदम, सामने आई बड़ी ख़बर

रणवीर सिंह इस फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना अच्छा ख़ासा नाम बना चुके है और इन्होंने अपनी एक्टिंग का सभी को दीवाना बना रखा है. आपको बता दे के रणवीर सिंह इस समय मीडिया में एक कारण से सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी-अभी एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि रणवीर सिंह ने अपने पिता बनने से सिर्फ़ कुछ महीने पहले ही अपनी शादी शुदा ज़िंदगी से जुड़ा हुआ एक ऐसा कदम उठा दिया है कि अब लोग भी बोल रहे है कि रणवीर जल्द ही अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण से शादी के सिर्फ़ 5-6 साल बाद ही अब अलग हो सकते है. हुआ कुछ ऐसा कि रणवीर सिंह ने अभी कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की सभी की सभी तस्वीरें हटा दी है. जी हाँ जो रणवीर सिंह ने अपनी शादी की ख़ूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रखी थी वह सभी की सभी डिलीट कर दी है. आगे आपको बताते है कि रणवीर सिंह के ऐसा करने की क्या संभावना हो सकती है.

रणवीर सिंह ने हटा दी सोशल मीडिया पर से अपनी शादी की तस्वीरें, हो सकती है ये वजह

रणवीर सिंह इस समय सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि रणवीर सिंह अभी कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया पर से अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी है जिसके बाद ऐसा लगता है कि शायद दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर नाराज़गी हो गई और अब दोनों अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ा कुछ बड़ा फ़ैसला ले सकते है जबकि इनकी शादी को अभी ज़्यादा समय नहीं हुआ है और कुछ ही महीने में दीपिका तो रणवीर सिंह के बच्चे की माँ भी बनने वाली है. वही यह भी माना जा रहा है कि रणवीर सिंह यह सब कुछ चलाकर कर रहे है किसी चीज के प्रमोशन के लिए क्योंकि बाक़ी तस्वीरें तो मोजूद है जिनके अंदर वह अपनी पत्नी दीपिका के साथ है. बाक़ी सच क्या है दोनों अलग होगे या नहीं वह अब जल्द ही पता चल जाएगा लेकिन रणवीर के इस काम ने सोशल मीडिया पर इनकी निजी ज़िंदगी को चर्चा का विषय बना दिया है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *