Breaking News
Home / खबरे / मिथुन चक्रवर्ती को कचरे के ढेर में मिली थी बच्ची, गोद लेकर संवार दी जिंदगी, आज दिखती हैं बेहद खूबसूरत

मिथुन चक्रवर्ती को कचरे के ढेर में मिली थी बच्ची, गोद लेकर संवार दी जिंदगी, आज दिखती हैं बेहद खूबसूरत

भारतीय सिनेमा जगत में काफी नामी कलाकार हुए हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग की बदौलत काफी नाम कमाया और आज भी उन्हें भुला पाना मुमकिन नहीं है। सामान्य तौर पर देखा जाए तो बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए बॉलीवुड में पहले से गॉडफादर होना जरूरी होता है वरना काफी मेहनती और बेहद दमदार एक्टिंग करने वाले युवा भी बॉलीवुड में एंट्री नहीं पा सकते हैं।

मिथुन ने दी है अपने करियर में काफी हिट फिल्में

एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड में कपूर खानदान का राज हुआ करता था लेकिन इसके बावजूद भी कुछ ऐसे ना अभिनेता हुए जिन्होंने अपने मेहनत के बदौलत अपना अलग रास्ता बनाया। अपने समय के सुपरस्टार रहे मिथुन चक्रवर्ती भी ऐसे अभिनेताओं में आते हैं जिनका बॉलीवुड में कोई भी गॉडफादर नहीं था। इसके बावजूद भी उन्होंने बहुत मेहनत की और आज उन्हें पूरा देश जानता है।

मिथुन चक्रवर्ती की फिल्में तो देश के सभी युवाओं ने देखी हैं लेकिन उनकी पर्सनल जिंदगी भी एक खुली किताब की तरह रही है जिसमें काफी पन्ने ऐसे हैं जिनके बारे में पढ़कर लोगों को काफी खुशी महसूस होती है। आज आपको मिथुन चक्रवर्ती के जीवन से जुड़ी एक ऐसी ही घटना के बारे में बताते हैं जिसे सुनकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

कचरे के ढेर में मिली बच्ची को लिया गोद

मिथुन चक्रवर्ती अपने समय के सुपरहिट अभिनेता रहे हैं एक बार जब है कहीं जा रहे थे तो उसे रास्ते में एक बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद वह जब पास गए तो उन्हें कचरे के ढेर में एक छोटी सी बच्ची दिखाई दी। इसे देखने के बाद मिथुन का दिल भर आया और वह उसे अपने साथ घर लेकर आ गए। घर आने के बाद जब मिथुन की पत्नी ने उस बेटी को देखा तो वह बहुत खुश हुई और उसे अपने सीने से लगा लिया। मिथुन ने इस छोटी सी मासूम बच्ची का नाम दिशानी रखा। इसके बाद गोद लेने की सारी कागजी प्रक्रिया पूरी की गई और तब से वह उनके साथ घर में रह रही है।

बच्चों में मिथुन ने कभी नहीं किया भेदभाव

आपको बता दें कि मिथुन के तीन बच्चे हैं और एक गोद ली हुई बच्ची दिशानी है। मिथुन ने कभी भी अपने बच्चों में कोई भेदभाव नहीं किया और अपने खुद के बच्चों से ज्यादा दिशानी का ध्यान रखा है। आज दिशा में काफी बड़ी हो चुकी है और वह बेहद खूबसूरत भी नजर आती हैं। सूत्रों के अनुसार पता चला है कि जल्द ही दिशानी बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है। दिशानी का फिल्मों में काफी लगाव है और वह सबसे अधिक सलमान खान को पसंद करती हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *