Breaking News
Home / खबरे / बेटे को बेदखल कर पालतू कुत्ते के नाम की अपनी करोड़ो की जायदाद, अक्षय कुमार की फिल्म हुई सच्च !

बेटे को बेदखल कर पालतू कुत्ते के नाम की अपनी करोड़ो की जायदाद, अक्षय कुमार की फिल्म हुई सच्च !

सामान्य तौर पर देखा जाता है कि माता पिता अपने पूरे जीवन की जमा पूंजी अपनी संतान के नाम कर देते हैं। माता पिता अपने बच्चों के अच्छे जीवन और भविष्य के लिए हर एक संभव कोशिश करते हैं और जितनी भी कमाई उनके जीवन में होती हैं वह सारी कमाई दुनिया छोड़कर जाने से पहले अपनी संतान के नाम कर देते हैं। हाल ही में एक ऐसा वाकया सामने आया जहां एक व्यक्ति ने अपनी जायदाद अपने पालतू कुत्ते के नाम कर दी।

आधी जायदाद की पालतू कुत्ते जैकी के नाम

हम बात कर रहे हैं मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के बारीबाड़ा गांव की, जहां रहने वाले 50 वर्षीय किसान ओम वर्मा ने अपनी जायदाद अपने कुत्ते के नाम कर दी। आपको बता दें कि ओम वर्मा ने दो शादियां की हैं जहां पहली पत्नी से उन्हें तीन बेटियां और एक बेटा है। इसके बाद दूसरी शादी करने पर उन्हें दो बेटियां हुई। ओम वर्मा ने अपनी जायदाद दूसरी पत्नी के नाम कर दी जबकि आधी जायदाद अपने पालतू कुत्ते जैकी के नाम कर दी।

फिल्म इंटरटेनमेंट से मिलती जुलती है कहानी

आपने बॉलीवुड की फिल्म इंटरटेनमेंट जरूर देखी होगी। इस फिल्म में मुख्य किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है। इस फिल्म की कहानी और यह हकीकत कहानी एक दूसरे से काफी मेल खाते हैं क्योंकि इस फिल्म में भी एक बहुत अमीर आदमी अपनी सारी संपत्ति अपने पालतू कुत्ते के नाम कर देता है और वैसा ही मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में हुआ है जहां एक 50 वर्षीय किसान ने अपनी संपत्ति पालतू कुत्ते जैकी के नाम कर दी।

पालतू जैकी के नाम इसलिए की संपत्ति, बेटे को किया बेदखल

मध्य प्रदेश के रहने वाले ओम वर्मा ने बताया कि उसके पहली पत्नी से जन्मे बेटे ने उसे हमेशा परेशान किया है तथा दुख और दर्द भी दिया है। इसलिए उसने बेटे को अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया और उसके से में कुछ भी नहीं आया। किसान ने बताया कि उसका पालतू कुत्ता जैकी उसके लिए बहुत वफादार है और हमेशा उसकी मदद करता है और ख्याल रखता है।

वही उसकी दूसरी पत्नी भी हमेशा उसकी सेवा करती है इसलिए उसने अपनी आधी संपत्ति दूसरी पत्नी के नाम कर दी जबकि आधी संपत्ति अपने पालतू कुत्ते जैकी के नाम कर दी। यही नहीं अपने बेटे को उसने अपने घर और जमीन में कुछ भी नहीं दिया। वसीयत में किसान ने बताया कि जो उसके दुनिया से जाने के बाद जैकी की देखभाल करेगा संपत्ति पर उसी का अधिकार होगा।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *