Breaking News
Home / खबरे / युवराज सिंह के लिए बेहद दुःख भरी खबर, अब स्टेशन में गुजरेंगी रातें ये है बड़ी वजह

युवराज सिंह के लिए बेहद दुःख भरी खबर, अब स्टेशन में गुजरेंगी रातें ये है बड़ी वजह

भारत मे सिनेमा ओर क्रिकेट को बहुत ज्यादा तोर पर देखा जाता है जिसके चलते हर कोई सिनेमा में ओर क्रिकेटर्स से बहुत ज्यादा लगाव लगा लेते हैं. हालहि में ख़बर आई है कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह को हालहि में हरियाणा पुलिस ने अंदर कर दिया हैं जिसके चलते गर कोई सोशल मीडिया पर सिर्फ सिर्फ युवराज सिंह की ही चर्चा कर रहा हैं. युवराज सिंह को हरियाणा पुलिस ने जिस वजह से अंदर किया हैं वह बहुत ही संगीन हैं. बोला जा रहा है कि युवराज सिंह ने कुछ ऐसे जातिवाद शब्द बोल दिए हैं जिसके चलते वह बहुत ज्यादा मुश्किलों में फस चुके हैं. युवराज सिंह को हरियाणा पुलिस ने एस.सी ओर एस.टी जाति वाले लोगो के लिए कुछ अपशब्द बोल दिए थे जिसके चलते उन्होंने युवारज सिंह के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की. आइये आपको बताते हैं कि आखिर हुआ क्या था ओर क्यों हरियाणा पुलिस ने युवराज सिंह को सीधे अंदर कर दिया.

अपने ही देश के खिलाड़ी को बोल दिए थे जातिवाद शब्द , कर दिया हरियाणा पुलिस ने अंदर

कुछ समय पहले खबर आई हैं कि भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को हरियाणा पुलिस ने अंदर कर दिया है. वजह बताई जा रही हैं कि युवराज सिंह को हरियाणा पुलिस ने इसलिए अंदर किया है क्योंकि युवराज सिंह ने भारत में रहने वाली जन-जातियों और पिछड़ी विभाग वाली जातियों के बारे में कुछ गलत शब्द बोल दिए थे. बताया जा रहा हैं कि युवराज सिंह ने जिस व्यक्ति को जातिवाद शब्द बोले हैं वह ओर कोई नही बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के ही स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल हैं. जी हाँ युवराज सिंह ने चहल को कुछ ऐसे जाति-वादी शब्द बोल दिए थे जिसके चलते वह अभी सलाखों के पीछे हैं. आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है.

सोशल मीडिया पर लाइव आकर किया बोले थे चहल को जातिवाद शब्द , अब है सलाखों के पीछे

यह बात आज की नही बल्कि आज से 2 साल पहले की है जब भारत मे लॉक-डाउन ही लगने वाले था. इसी दौरन युवारज सिंह अपने इंस्टाग्राम के माध्यम लाइव आए. लाइव के दौरान युवराज सिंह ने अपने साथ चहल को जोड़ लिया. इसी दौरान बात-चीत करते समय युवराज सिंह के मुंह से कुछ ऐसा जाति-वाद शब्द निकल गया जिसके चलते वह बहुत ज्यादा विवादों में फस गए. युवराज सिंह और चहल की यह बात बहुत ज्यादा वायरल हो गई जिसके चलते हरियाणा जिले के एक छोटे से गाँव हासि के एक वकील जिनका नाम रजत कलसन ने युवराज सिंह के खिलाफ हरियाणा हाइकोर्ट में एक केस दर्ज कर दिया.

मात्र 5 मिनट में मिल गई युवराज सिंह को जमानत , लेकिन पड़ गई छोटी सी गलती बहुत भारी

युवराज सिंह को इससे पहले भी अंदर कर दिया गया था लेकिन उन्हें कुछ समय मे ही जमानत मिल गई थी. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ क्योंकि जैसे ही हरियाणा पुलिस ने युवराज सिंह को अंदर किया उसके तुरत बाद उन्हें बिना कोई परेशानी उठाए बेल मिल गई. युवराज सिंह को उनका एक बयान ओर चहल के साथ कि गई छोटी सी मजाक इतनी भारी पड़ गई कि उन्हें हरियाणा पुलिस ने अंदर कर दिया था लेकिन अब युवराज सिंह को बेल मिल चुकी हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.