Breaking News
Home / खबरे / करिश्मा कपूर ने किया पति को लेकर बड़ा खुलासा, पति ने शादी की पहली रात करिश्मा की क़ीमत लगवा दी थी दोस्तों से

करिश्मा कपूर ने किया पति को लेकर बड़ा खुलासा, पति ने शादी की पहली रात करिश्मा की क़ीमत लगवा दी थी दोस्तों से

बॉलीवुड में बहुत सारी एक्ट्रेस आई और गई लेकिन कुछ ही एक्ट्रेस ऐसी होती हैं जो कि अपनी फिल्मो से लोगो के दिलो में अपनी अलग जगह बना लेती हैं. बोला जाता है कि एक्ट्रेस अपनी शानदार एक्टिंग से लोगो के दिलो में अपनी छाप छोड़ जाती है. जी हाँ हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर की. करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड को बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं. करिश्मा कपूर ने जितनी भी फिल्मे की है उनमे से ज्यादा तर सुपरहिट ही फिल्मे थी. बॉलीवुड में बोला जाता हैं कि करिश्मा कपूर की जोड़ी सिर्फ ओर सिर्फ गोविंदा के साथ ही अच्छी लगती है. बॉलीवुड में यह चर्चा चल रही थी कि करिश्मा कपूर गोविंदा से ही शादी करेगी. लेकिन करिश्मा कपूर ने अपने एक दोस्त संजय कपूर के साथ 2003 में शादी कर ली थी जो कि पेशे से एक बिज़नेस मेंन थे. लेकिन साल 2016 में दोनो का तलाक भी हो गया हैं.

करिश्मा कपूर के पति करते थे परेशान

करिश्मा कपूर ने अपनी पति संजय पर इल्ज़ाम लगाया हैं कि वह उनके साथ ग़लत  करते थे और परेशान करते थे. इसी के साथ वह किसी ओर लड़कीं के साथ भी लिविंग रिलेशनशिप थे. इसी के चलते करिश्मा कपूर ने अपने पति से तलाक ले लिया. हालहि में कुछ दिनों पहले करिश्मा कपूर ने एक बात का खुलासा किया कि उनके पति संजय ने शादी की रात को उनकी कीमत लगा दी थी. आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है और आखिर क्यों करिश्मा ने ऐसा बोला कि उनके पति ने शादी की रात को उनकी कीमत लगा दी.

पति ने बोला अपने दोस्त के साथ एक रात गुजारने के लिए , दूँगा फिर इतने पैसे

बॉलीवुड की सबसे जानी-मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में है जिसके चलते कर कोई सिर्फ कर सिर्फ करिश्मा के ही बारे में बात कर रहा हैं. करिश्मा ने हालहि में अपनी शादी की रात का एक राज लोगो के साथ शेयर किया है. इसमें करिश्मा कपूर ने बताया हैं कि ” मैं ओर संजय हनीमून के लिए लंदन गए हुए थे. हनी मून के दौरन संजय ने मुझसे ( करिश्मा कपूर) से बोला कि तुम्हे मेरे दोस्त के साथ सोने के करोड़ों रुपए दूँगा. ” यह सुनते ही करिश्मा कपूर बहुत ज्यादा हैरान हो गई और सोच में पड़ गई कि यह ऐसा ऐसा कैसे बोल सकते हैं की उनकी पत्नी किसी ओर के साथ सो जाए.

पति ने लगा दी थी करिश्मा की कीमत , गुस्से में आकर करिश्मा ने कर दिया यह

करिश्मा कपूर ने आगे बताया कि मैंने उनसे पूछा कि आप ऐसा सोच भी कैसे सकते हैं कि मैं पैसो के लिए किसी ओर के साथ रात गुज़ार लुंगी. बाद में करिश्मा कपूर ने बताया की उनके पति ने एक दम से बात को बदल दी और बोले कि मैं तो मजाक कर रहा था इसको सीरियस ली मत लो. यही कारण था कि करिश्मा कपूर ने बोला कि उनके पति सजंय कपूर ने शादी की रात को ही उनकी दोस्तो के सामने कीमत लगा दी थी.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.