Breaking News
Home / खबरे / विराट कोहली ने धोनी को लेकर कह दी बड़ी बात, लोगों ने कहा बिलकुल सही कह रहे विराट

विराट कोहली ने धोनी को लेकर कह दी बड़ी बात, लोगों ने कहा बिलकुल सही कह रहे विराट

पिछले कुछ दिनों से अगर भारत मे किसी चीज का क्रेज बना हुआ है तो वह है सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट क्योंकि क्रिकेट भारत के लोगो के लिए एक खेल ही नही बल्कि एक इमोशन भी है जिसके चलते भारत मे क्रिकेट को बहुत ज्यादा प्यार मिलता हैं. पिछले कुछ समय क्रिकेट का भूत लोगो पर पुरो तरह चढ़ा हुआ है क्योंकि पहले तो दुनिया की सबसे लोकप्रिय लीग आईपीएल चला रही थी ओर उसके बाद आने वाली 23 तारिक से फिर से लोगो के ऊपर क्रिकेट का बुखार चढ़ने वाला है क्योंकि दुनिया की सबसे ज्यादा लोकप्रिय ओर प्रसिद्ध लीग ICC टी-20 वर्ल्डकप का आयोजन होने वाला है. इस साल वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत ही कर रहा है लेकिन वर्ल्ड कप भारत मे नही बल्कि UAE में होने वाले है.

इंटरव्यू के दौरान कोहली ने की धोनी की जम कर तारीफ , बोले कि

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस साल वर्ल्डकप में भारतीय टीम के साथ कोई और नही बल्कि महेंद्र सिंह धोनी भी है. इस टी-20 वर्ल्डकप में महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के साथ एक मेंटर के तौर है और अपनी समझ-बूझ के चलते टीम को ख़िताब जिताएंगे. हालहि में मीडिया ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का इंटरव्यू लिया है और बहुत सारे सवाल पूछे है. विराट कोहली ने इंटरव्यू के दौरन धोनी की बहुत ज्यादा तारीफ की ओर बोले कि धोनी एक बहुत ही ज्यादा अनुभवी खिलाड़ी हैं अगर यह टीम के साथ रहेगे तो टीम जरूर ख़िताब जीतने में सफल होगी. विराट कोहली ने धोनी की तारीफ में ओर भी बहुत कुछ बोला हैं. आइये आपको बताते है कि कोहली ने किस तरह सभी लोगो के सवलो के जवाब दिए और धोनी को टीम में शामिल करने की टीम सिलेक्शन डिपार्टमेंट की तारीफ की.

कोहली ने की सेलेक्टर्स की तारीफ बोले कि धोनी है तो मुमकिन है

इस समय भारत मे सभी लोगो को क्रिकेट का बुखार चढ़ा हुआ है जिसके चलते हर कोई सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट की ही बात कर रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि 24 तारिक को भारत -पाकिस्तान का क्रिकेट मैच हैं और वह भी वर्ल्ड टी-20 का मुकाबला हैं. इस मुकबाले का अपने आप मे एक अलग ही महत्व है क्योंकि सालो में दोनो देशों के लोग सिर्फ और सिर्फ इसी दिन का इंतज़ार करते हैं कि भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला कब होगा. इस साल भारतीय टीम बहुत ही ज्यादा मजबूत बताई जा रही हैं और जब से BCCI ने यह फैसला लिया है कि महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथ एक मेंटर के तौर पर रहेगे तब ओर भी ज्यादा लोगो मे टी-20 वर्ल्ड कप की देखने के लिए उठसुखता बढ़ गई हैं.

धोनी के टीम के साथ जुड़ने से आई टीम में छाया पॉजिटिव वातावरण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हालहि में दुबई में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का न्यूज़ रिपोर्टर ने इंटरव्यू लिया है जिसके चलते विराट कोहली ने सेलेक्टर्स की बहुत ज्यादा तारीफ की हैं और उनका शुक्रिया अदा किया है कि उन्होंने धोनी को भारतीय टीम के साथ एक उनका एक सलाहकार के तौर पर जोड़ा है. कोहली ने साथ ही यह भी बोला की टीम को धोनी की अगुवाई बहुत ही ज्यादा रास आएगी. साथ ही कोहली ने यह भी बोला की धोनी की वजह से टीम में अभी पॉजिटिव वातावरण हैं क्योंकि यह अभी-अभी अपनी टीम को आईपीएल जीता कर आए हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.