Breaking News
Home / खबरे / करोड़ों की सम्पति की मालिक है शाहरुख़ खान की मैनेजर पूजा ददलानी, खुदके इस बिज़नस से भी कमाती है करोड़ों

करोड़ों की सम्पति की मालिक है शाहरुख़ खान की मैनेजर पूजा ददलानी, खुदके इस बिज़नस से भी कमाती है करोड़ों

बॉलीवुड में बोला जाता हैं एक्टर ओर एक्ट्रेस केवल एक फ़िल्म करके ही करोड़ों की सम्पति के मालिक बन जाते हैं लेकिन अगर कोई अभिनेता अपने जीवन मे बहुत सारी सुपरहिट फिल्में करता है तो आप उसकी सम्पति का अंदाज़ा लगा सकते हैं. इस साथ ही यह भी बोला जाता है कि अभिनेता जब बड़े आदमी बन जाते हैं तो अपने काम-काज को संभालने के लिए मैनेजर रख लेते हैं और महीने की करोड़ो रुपुए उसे सैलरी देते हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो जब कोई हीरो बड़ा आदमी बनता है तो उसके साथ-साथ उसके मैनेजर भी करोड़ों की सम्पति के मालिक बन जाते हैं.

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा है करोड़ो की सम्पति की मालकिन

आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड के किंग खान माने-जाने वाले शाहरुख खान की मैनेजर के बारे में बातएगे कई वह कुल कितनी सम्पति की मालकिन हैं. इन दिनों शाहरुख खान बहुत ज्यादा चर्चा में है क्योंकि उनके बड़े बेटे को मुम्बई पुलिस ने करागहर में बंद कर दिया है. अपने बेटे की वजह से शाहरुख खान इन दिनों बहुत ही ज्यादा मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. इन दिनों शाहरुख खान के बेटे को बचाने के लिए उनकी मैनेजर पूजा ददलिया जितनी मेहनत कर रही हैं उतनी तो शायद कोई भी नही कर रहा हैं. आईए आपको बताते हैं कि शाहरुख खान की मैनेजर कितने करोड़ों की सम्पति की मालकिन हैं.

कुल इतनी सम्पति की मालकिन हैं पूजा ददलानी

शाहरुख खान की मैनेजर की बात कर तो उनका नाम पूजा ददलिया है जो कि वर्थमान समय मे शाहरुख खान के बेटे बचाने के लिए सबसे ज्यादा भाग-दौड़ कर रही हैं. शाहरुख खान अपनी मैनेजर को करोड़ों रुपए की सैलरी देते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा को सालाना 20 करोड़ रुपए से भी ज्यादा देते हैं. 20 करोड़ रुपये अपने आप में एक बहुत बड़ी रकम हैं. आपको बता दे कि इतना तो बॉलीवुड के कोई हीरो अपने पूरे साल में फिल्मे करके नही कमा पाते हैं उसके जितना तो शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलिया को करोड़ो की सैलरी देते हैं. गूगल के मुताबिक पता चला हैं कि पूजा ददलिया कुल 130 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति की मालकिन हैं. इसी से आओ अंदाजा लगा सकते हैं कि पूजा ददलिया किस तरह का जीवन जीना पसन्द करती होगी.

शाहरुख ने दे रखी है पूजा को रहने के लिए करोड़ों का घर , साथ ही दी है लक्सरी कार

शाहरुख खान एक करोड़ पति नही बल्कि एक अरबपति हैं जिन्होंने अपने जीवन मे बहुत नाम और पैसे कमाए है. शाहरुख खान के पास कुल सम्पति 7000 करोड़ से भी ज्यादा है. यही कारण है कि शाहरुख खनपनी मैनेजर को करोड़ो रुपए देते हैं. शाहरुख खान ने अपनी मैनेजर पूजा ददलिया को रहने के लिए एक आलिशान बंगला दे रखा है जिसकी कीमत वर्थमान समय मे 25 करोड़ से भी ज्यादा है. इसी के साथ-साथ शाहरुख खान ने पूजा को एक नही बल्कि दो से तीन लक्सरी कार दे रखी है. पूजा ददलिया के पास रोल्स रोवर , लंबोरगनी ओर ऑडी जैसी बहुत सारी लक्सरी कार हैं. अगर सीधे शब्दो में बोला जाए तो पूजा ददलिया रानियों की तरह अपना जीवन जीती हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.