Breaking News
Home / खबरे / ये महिला शाहरुख़ और गौरी से ज़्यादा मेहनत कर रही है आर्यन को बहार लाने के लिए, ये है आर्यन और महिला का रिश्ता

ये महिला शाहरुख़ और गौरी से ज़्यादा मेहनत कर रही है आर्यन को बहार लाने के लिए, ये है आर्यन और महिला का रिश्ता

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों करागहर की हवा खा रहे है जिसके चलते हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना कर रखा हुआ है. आर्यन खान के बारे में बताए तो उनकी खुद की कोई भी पहचान नही क्योंकि अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में फ़िल्म की दुनिया मे कदम नही रखा है. यही कारण है कि आर्यन को कोई भी नही जानता है. लेकिन सोशल मीडिया पर आर्यन खान से ज्यादा उनके पिता शाहरुख खान के नाम को ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है और ट्रोल किया जा रहा है. शाहरुख खान एक बहुत बड़ी हस्ती हैं और इन्हें पूरी दुनिया जानती है. यही कारण है कि उनके नाम को ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है.

शाहरुख से ज्यादा  बेताब है यह महिला आर्यन की रिहाई को लेकर

शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को रिहा करवाने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत कर रहे हैं और पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने की पुट कोशिश कर रहे हैं. लेकिन आज हम आपको बातएगे की शाहरुख खान के अलावा और भी एक व्यक्ति हैं जो कि आर्यन खान को बचाने के लिए शाहरुख खान से ज्यादा उथसूक हैं. आइये आपको बताते हैं कि आखिर कोंन है यह व्यक्ति को शाहरुख खान से ज्यादा मेहनत कर रहा है आर्यन खान को रिहा करवाने में.

पूजा ददलानी है शाहरुख खान से ज्यादा आर्यन कक बचाने को उठसुख

बॉलीवुड में अगर इस समय किसी व्यक्ति के चर्चे है तो वह है सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान. शाहरुख खान को पिछले कुछ दिनों में बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा है जिसके चलते वह बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं. शाहरुख की टेंशन का कारण सिर्फ एक ही व्यक्ति है वह है उनका बेटा आर्यन खान जो कि वर्थमान समय मुम्बई के एक करागहर मे बन्द है. शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे की शाहरुख के अलावा एक ओर व्यक्ति ऐसी हैं जो कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन की रिहाई के लिए बेताब है. जिस व्यक्ति जी हम बात कर रहे हैं उसका नाम पूजा ददलिया है.

पूजा ददलिया है शाहरुख खान की मैनेजर , आर्यन खान को बचाने के लिए कर रही बहुत ज्यादा मेहनत

पूजा ददलिया और कोई नही बल्कि शाहरुख खान की मैनेजर ही हैं. पूजा ददलानी सिर्फ एक मात्र ऐसी व्यक्ति है जिसे आर्यन खान के साथ कोर्ट में देखा गया था. बोला जा रहा है कि इस समय शाहरुख खान के रूप में उनकी मैनेजर पूजा ददलिया ही हर जगह दिखाई दे रही हैं. इसी के चलते सोशल मीडिया पर लोगो का कहना है कि शाहरुख खान से ज्यादा तो पूजा ददलिया आर्यन को रिहा करनवाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रही है. जब भी आर्यन खान की कोर्ट में सुनवाई होती है तो उनके वकील के साथ पूजा ददलिया भी हर समय साथ रहती है. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो पूजा ददलिया शाहरुख खान को रिप्रेजेंट कर रही है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *