Breaking News
Home / खबरे / सिद्धार्थ शुक्ला का देहांत से पहले का वीडियो आया सामने, कहा- अगर मै मारा तो..

सिद्धार्थ शुक्ला का देहांत से पहले का वीडियो आया सामने, कहा- अगर मै मारा तो..

भारतीय सिनेमा जगत के कलाकार और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह देहांत हो गया। उनके निधन की वजह हार्ट अटैक रहा। इस खबर से भारत के करोड़ों फैंस को एक बड़ा झटका लगा है और भारतीय सिनेमा ने एक बेहतरीन कलाकार खो दिया। बिग बॉस में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और खुद की इंसानियत और जज्बे की बदौलत बिग बॉस 13 का खिताब भी अपने नाम किया। सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके बिग बॉस के काफी वीडियो देखने को मिल रहे हैं और सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे हैं।

सिद्धार्थ का वन लाइनर वीडियो आ रहा सामने

सिद्धार्थ शुक्ला जब बिग बॉस के घर में थे तो उस समय के वीडियो उनके निधन के बाद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। यह आपको एक वीडियो दिखाया जा रहा है जिसमें काफी सारे ऐसे सीन है जिन्हें देखकर सिद्धार्थ शुक्ला को वन मैन आर्मी कहना गलत नहीं होगा। सिद्धार्थ ने बिग बॉस के पूरे घर में जो भी गलत हरकतें करता उनका हमेशा मुंह बंद किया है।

वीडियो में आप देखेंगे कि सिद्धार्थ ने एक कंटेस्टेंट को कहा कि “अगर वह बिग बॉस के घर के बाहर होता तो मार मार के मुंह तोड़ देता।” एक अन्य कंटेस्टेंट को कहा कि “अगर मैं मरा तो मरने से पहले तुझे मेरे साथ लेकर जाऊंगा।”इसके अलावा मां बहन के नाम पर भी काफी नोकझोंक होते हुए नजर आई।

शहनाज गिल के साथ जोड़ी हुई थी लोकप्रिय

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल रही। दोनों हमेशा एक साथ रहते थे जबकि कभी-कभी दोनों के बीच नोकझोंक भी हो जाती थी। लेकिन फिर जिस तरीके से एक दूसरे की परवाह करते हुए नजर आते थे यह चीज दर्शकों को लुभाने के लिए पर्याप्त थी। बिग बॉस के घर में दोनों की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया गया।

40 वर्ष की उम्र में हो गया देहांत

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने जीवन में काफी बेहतरीन किरदार निभाए हैं उन्होंने 2008 में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद “बालिका वधू” नामक सीरियल से पूरे भारत में उन्हें पहचान मिली। अब महज 40 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। शरीर से एकदम फिट रहने वाले सिद्धार्थ कि जब हार्टअटैक से मौत हुई तो यह सदमा पूरे देश के लिए काफी बड़ा साबित हुआ। उनके फैंस अब तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनका स्टार कलाकार अब इस दुनिया में नहीं रहा।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.