Breaking News
Home / खबरे / कितनी संपत्ति के मालिक थे रोहित सरदाना

कितनी संपत्ति के मालिक थे रोहित सरदाना

भारत के पत्रकार जगत में अपना नाम बनाने वाले और करोड़ों दिलों पर छाप छोड़ने वाले पत्रकार और न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना कि कुछ समय पहले कोरोना के चलते मृत्यु हो गई थी। रोहित सरदाना ने पत्रकारिता में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है और उनके गुजर जाने के बाद पूरा देश शोक में डूब गया था। ध्यान से कुछ समय बाद है रोहित सरदाना की प्रॉपर्टी को लेकर काफी लोगों ने अलग अलग तरीके की अफवाहें उड़ाई कई यूट्यूब चैनल पर उनकी प्रॉपर्टी को अलग-अलग ढंग से दिखाया गया लेकिन अब इन अफवाहों का खंडन करने के लिए रोहित सरदाना की पत्नी ने खुद ट्वीट कर अपनी संपत्ति की जानकारी दी है।

रोहित सरदाना का जीवन

रोहित सरदाना का जन्म 22 सितंबर 1989 को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में हुआ था। बचपन से ही उनकी पत्रकारिता में रूचि थी इसके चलते उन्होंने पत्रकारिता में हाथ आजमाया और एक सफल पत्रकार बनकर दुनिया के सामने आए। रोहित ज़ी न्यूज़ पर एक शो “ताल ठोक के” में एंकरिंग करते थे जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके बाद 2017 में जी न्यूज को छोड़कर आज तक के साथ जुड़ गए जहां उन्होंने “दंगल” शो को संभाला। दंगल को पूरे देश में भरपूर प्यार मिला और दिन प्रतिदिन हैं रोहित सरदाना आगे बढ़ते गए। 30 अप्रैल 2021 को कोरोनावायरस के चलते रोहित सरदाना की मृत्यु हो गई जो पूरे देश के लिए बड़े ही दुख की बात है।

रोहित की संपत्ति को लेकर यूट्यूब पर फैल रही अफवाहें

रोहित के देहांत के 1 सप्ताह बाद ही 6 मई को एक यूट्यूब पर ने यूट्यूब पर पोस्ट किया जिसका शीर्षक था “अंजना ओम कश्यप vs रोहित सरदाना, कौन है ज्यादा अमीर”। इसमें इस यूट्यूब गाने रोहित सरदाना की कुल संपत्ति लगभग ₹14 करोड़ बताई है। तथा साथ ही बीएमडब्ल्यू जैसी लग्जरी कार होने का भी दावा किया है।

इसी के साथ ही एक और यूट्यूब चैनल कुछ पल सुकून के मैं भी एक वीडियो बनाया जिसमें रोहित सरदाना की संपत्ति लगभग 72 करोड रुपए दिखाई और उसके पास काफी महंगी और लग्जरी कारें होने का दावा किया है जब यह सभी खबरें रोहित सरदाना के परिवार तक पहुंची तो उन्हें इसका बड़ा दुख हुआ और अब रोहित सरदाना की पत्नी प्रमिला दिक्षित लोगों के सामने आकर इन अफवाहों का खंडन करते हुए नजर आ रही हैं।

रोहित की पत्नी प्रमिला दीक्षित ने बताई कुल संपत्ति

रोहित की पत्नी प्रमिला दीक्षित ने ट्वीट करते हुए अपनी पूरी संपत्ति की जानकारी दी है उन्होंने लिखा ” गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में 1450 स्क्वायर फ़ीट का EMI पर फ्लैट है। गाड़ियो के नाम पर EMI पर क्रेटा है। सम्पत्ति दो बेटियाँ और करोड़ों लोगों का अथाह प्यार। दयाभाव नहीं चाहिए लेकिन जाने वाले को ऐसे बदनाम ना करें, जिसने VIP कैटेगरी में जाकर वैक्सीन तक लगवाना गवारा ना किया।”इसके साथ ही रोहित की पत्नी प्रमिला दिक्षित ने अपने पति के नाम एक भावूक संदेश भी लिखा।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.