Breaking News
Home / खबरे / इस दुःख के माहौल में भी शाहरुख़ हुए खुश, मिली ये ख़ुशख़बरी अब अच्छे दिन चालू

इस दुःख के माहौल में भी शाहरुख़ हुए खुश, मिली ये ख़ुशख़बरी अब अच्छे दिन चालू

पिछले कुछ दिनों से अगर कोई व्यक्ति बहुत ज्यादा दुःखों ओर दर्द से गुज़र रहा हैं तो वह ओर कोई नही बल्कि शाहरुख खान हैं. शाहरुख खान के पिछले 14 दिन 14 सालो की तरह गुज़रे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने 2 हफ्ते पहले अंदर कर दिया है. आर्यन को पुलिस ने अंदर किया है उसकी वजह हैं आर्यन के गलत शॉक. आर्यन को पुलिस ने हानिकारक पदार्थों का सेवन करते हुए रंगे हाथों पकड़ा हैं जिसके चलते शाहरुख खान अपने बेटे को पुलिस से रिहा करवाने की पूरी कोशिश कर रहे है. लोगो का कहना हैं कि शाहरुख खान पिछले कुछ दिनों से ठीक से हँसना भी भूल गए है. लेकिन शाहरुख खान के लिए आज थोड़ी सी खुशी का मौका आया हैं. आइए आपको बताते हैं कि ऐसी क्या वजह से जिसके चलते शाहरुख के चहरे ओर थोड़ी मुस्कुराहट आई हैं.

आर्यन खान की वजह से थे काफी समय से दुःखी , आज मिली आज छोटी सी ख़ुशी

शाहरुख खान पिछले कुछ दिनों बहुत ज्यादा दुखो से गुज़र रहे हैं. लेकिन आज शाहरुख खान के लिए थोड़ा सा खुशी का मौका आया है जिसके चलते शाहरुख खान के चहरे पर थोड़ी मुस्कराहट आई हैं. शाहरुख खान एक बहुत बड़ी हस्ती हैं. शाहरुख खान एक सेलिब्रिटी होने के साथ-साथ करोड़ो की सम्पति का मालिक हैं. अमीर आदम जी सबसे बड़ी पहचान होती हैं कि वह बहुत जगह अपने पैसे इंवेस्ट करता हैं. ऐसा की कुछ शाहरुख खान भी करते हैं. शाहरुख खान के बारे में बताए तो उन्होंने दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग आईपीएल में अपनी एक टीम खरीद रखी हैं. शाहरुख खान ने आईपीएल में कई एक टीम के मालिक हैं. जी हाँ शाहरुख खान आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स के मालिक हैं. शाहरुख यह टीम आईपीएल में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं जिसके चलते लोग इस टीम को बहुत ज्यादा पसन्द करते हैं. शाहरुख खान की इस टीम के फैन पूरी दुनिया मे हैं.

कोहली की बैंगलोर को हरा कर पौचे फाइनल मुकाबले में शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स

शाहरुख खान की टीम ने बीती रात में आईपीएल का एल्मिनेटर खेला है और खेला ही नही बल्कि जीत भी हासिल भही की है. शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स की कप्तानी इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी इओएन मॉर्गन के हाथों में है जिन्होने विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स को हरा दिया है ओर आईपीएल के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. शाहरुख खान के लिए यह बहुत ही खुशी की बात हैं वह जिस टीम के मालिक हैं वह टीम आईपीएल के सेमीफाइनल में पॉच गई और अब आईपीएल की ट्रॉफी जीतने के सिर्फ 2 कदम दूर है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *