Breaking News
Home / खबरे / आर्यन खान के दोस्त अरबाज़ मर्चेंट के जूतों में मिले ग़लत पदार्थ, मुम्बई पुलिस ने बताया आर्यन को लेकर बड़ी बात

आर्यन खान के दोस्त अरबाज़ मर्चेंट के जूतों में मिले ग़लत पदार्थ, मुम्बई पुलिस ने बताया आर्यन को लेकर बड़ी बात

इन दिनों सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान और उनका बेटा आर्यन खान ही छाए हुए हैं क्योंकि आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने हानिकारक पदार्थों का सेवन करने की वजह से ओर उनको साथ रखने की वजह से आर्यन को अंदर कर दिया है. मुम्बई पुलिस ने आर्यन को मुम्बई के ही एक बीच पर जहाज में पार्टी के दौरान रंगे हाथ इन चीजों का सेवन करते हुए पकड़ा हैं. आर्यन के साथ-साथ इस जहाज़ में आर्यन के दोस्त भी थे. इतने समय से पुलिस को इनके खिलाफ कोई भी सबूत नही मिल रहा था जिसके वजह से कोर्ट फैसला नही सुना पा रहा था. यह फैसला इस समय मुम्बई हाई कोर्ट में है.

पुलिस को मिला एक ओर ठोस सबूत , गौरी ओर शाहरुख खान की बढ़ गई और ज्यादा चिंता

हालहिं में आर्यन खान ने यह क़बूल किया है कि वह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक पदार्थो का सेवन करते हैं. इसी के चलते आर्यन खान की रिहाई में अब ओर ज्यादा मुश्किलें आ रही हैं. आर्यन खान इन दिनों अपने पिता की सबसे बड़ी टेंशन बन चुके हैं क्योंकि एक पिता के लिए इससे बड़ी टेंशन की बात और कुछ भी नही होगी कि उसके बेटे को पुलिस ने अंदर कर दिया है और अब उसके बाहर निकलने के चान्सेस मात्र 10% हैं. शाहरुख खान अपने बेटे को रिहा करवाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन शायद यह मुमकिन नही हो पा रहा क्योंकि एक के बाद एक बाते सामने आ रही हैं. हालहिं में पुलिस को आर्यन ओर उसके दोस्तों के खिलाफ एक ऐसा सबूत मिला हैं जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाओगे. आइये आपको बताते हैं कि पुलिस को ऐसा क्या सबूत मिला हैं जिसके चलते खान परिवार की परेशानियां ओर भी ज्यादा बढ़ गई हैं.

ठीक से तलाशी के बाद मिला कुछ ऐसा , जानकर शाहरुख भी हो गए हैरान

मुम्बई पुलिस इन दिनों आर्यन खान के मानो बिल्कुल हाथ धो कर पीछे पड़ी है. आज सुबह मुम्बई पुलिस को कुछ ऐसी चीज मिली हैं जिसके चलते यह केस ओर भी ज्यादा मजबूत हो गया है. मुम्बई पुलिस ने इस बात का खुलासा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर किया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुम्बई पुलिस ने बोला हैं कि ” आज सुबह हमने आर्यन ओर उसके दोस्तों के कपड़ो की तलाशी ली हैं जिसके चलते हमे आर्यन के दोस्त अरबाज़ मर्चेन्ट के जूतों में से सबसे हानिकारक पदार्थ माने-जाने वाली वस्तु मिली हैं. इसकी कुल मात्रा 7 ग्राम हैं.” बस यही बोलकर मुम्बई पुलिस ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस समाप्त कर दी.

शाहरुख खान हो रहे हैं बेटे को लेकर बहुत ज्यादा ट्रोल , हो गई है रोने की हालत

जैसे ही यह बात बाहर आई कि आर्यन के खास दोस्त बोले जाने वाले अरबाज़ के जूतों में से हानिकारक पदार्थ बरामत हुए हैं. यह जानकर सोशल मीडिया पर आर्यन खान और उसके परिवार को बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. लोगो का कहना हैं कि मुम्बई पुलिस के पास अब एक ठोस सबूत है आर्यन ओर आर्यन के दोस्तो के खिलाफ जिसके चलते अब उनको रिहाई मिलना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है. जैसे ही यह बात बाहर आई तो लोग शाहरुख के वकील की आलोचना करने लग गए कि वह जुठ का साथ दे रहे हैं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह नशीला पदार्थ बहुत ही कम मात्रा में मिला हैं और दूसरी बात यह हैं कि यह आर्यन के जूतों में नही बल्कि उसके मित्र अरबाज़ के जूतों में मिला हैं इसलिए बिना पूरी सच्चाई जाने कुछ भी फैसला कर लेना बहुत ज्यादा गलत हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.