Breaking News
Home / खबरे / दुबई में भी है शाहरुख खान की करोड़ो की सम्पति, जीते है दुबई के शेक जैसा जीवन पाल रखा है चिता

दुबई में भी है शाहरुख खान की करोड़ो की सम्पति, जीते है दुबई के शेक जैसा जीवन पाल रखा है चिता

बॉलीवुड में अगर किसी एक्टर को सबसे अमीर बोला जाता है तो वो है शाहरुख खान. शाहरुख खान ने अपने जीवन मे बहुत नाम , इज़्ज़त ओर शोहरत कमाई हैं जिसके चलते इनके चर्चे पूरी दुनिया मे हैं. लेकिन शाहरुख खान को इज़्ज़त थी उसे इनके बेटे आर्यन खान ने मिट्टी में मिला दिया था. आर्यन खान पिछले कुछ दिनों से बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं क्योंकि पुलिस ने उन्हें एक संगीन काम करने की वजह से अंदर कर दिया है. शाहरुख खान अपने बेटे को पुलिस से बचाने के लिए अपनी ऐड़ी छोटी का जोर लगा रहे हैं और बेटे को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

नही है पैसो की कोई भी कमी , दुबई में भी है करोड़ो की सम्पति

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि शाहरुख खान के पास पैसो की कोई भी कमी नही हैं. यही वजह हैं कि शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने के लिए पानी की तरह पैसा बहा रहे है. शाहरुख खान की भारत मे नही बल्कि विदेशों में भी बहुत ज्यादा सम्पति हैं. आप सभी को शाहरुख खान की जो सम्पति भारत मे हैं उसके बारे में तो पता ही होगा लेकिन आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बातएगे की शाहरुख के दुबई में भी करोड़ो की सम्पति हैं जिसके चलते शाहरुख जहां दुबई में भी एक राजा की तरह ही अपना जीवन जीते हैं.

दुबई में कुल इतनी सम्पति के मालिक है शाहरुख खान

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले शाहरुख खान के पास करोड़ो रूपए की सम्पति हैं जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही ज्यादा लक्सरी ओर आलिशान तरीके से जीते हैं. शाहरुख खान एक इंटरनेशनल सुपरस्टार हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से भारत के लोगो को ही नही बल्कि पूरी दुनिया के लोगो को अपना दीवाना बना रखा हैं. शाहरुख खान की सम्पति के बारे में बताए तो इनके पास कुल 700 मिलियन डॉलर की सम्पति हैं. अगर भारतीय करेंसी में इसको देखा जाए तो शाहरुख खान कुल 5100 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति के मालिक हैं.

 

दुबई में जीते हैं राजा की ज़िंदगी किंग-खान

शाहरुख खान के पास जितनी सम्पति भारत मे हैं उतनी ही सम्पति दुबई में भी हैं. शाहरुख खान दुबई में भारत से भी ज्यादा लक्सरी लाइफ जीते हैं. दुबई में शाहरुख खान म पास खुद का बंगला , गाड़ी सब कुछ है. शाहरुख खान को दुबई का गोल्डन वीसा मिला हैं जिसके चलते पूरे दुबई उनका किसी भी चीज का एक भी रुपए नही लगते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख खान दुबई में , दुबई के शेक के घर के पास वाले घर मे रहते हैं. दुबई की जो सबसे हाई क्लास सोसाइटी बोली जाती है जहाँ पर दुबई के सारे राजा , मंत्री , शेक रहते है वही पर एक आलीशान बंगले में शाहरुख खान भी रहते हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहरुख खान दुबई की एक बहुत बड़ी हस्ती बन चुके हैं क्योंकि उनका उठना-बैठना अब दुबई के शेक ओर राजाओं के साथ हैं. इसी से आता चलता ही शाहरुख खान के पास दुबई में भी करोड़ो-अरबो की सम्पति हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.