Breaking News
Home / खबरे / सिविल कोर्ट का यह जज करेगा आर्यन खान का फैसला, शाहरुख़ ने खबर आते ही बदला वकील

सिविल कोर्ट का यह जज करेगा आर्यन खान का फैसला, शाहरुख़ ने खबर आते ही बदला वकील

आर्यन खान इन दिनों बहुत ज्यादा सुर्खियों में है. आर्यन खान बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार शाहरुख खान बड़े बेटे है. शाहरुख खान के इसके अलावा एक बेटी और एक बेटा ओर हैं जिसमें बेटी का नाम सुहाना हैं और सबसे छोटे बेटे का नाम अबराम हैं. आर्यन खान को हालहि में मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया जिसके चलते सभी लोग शाहरुख खान का नाम बहुत ज्यादा उछाल रहे है. इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी शाहरुख खान अपने बेटे को रिहा करवाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. शाहरुख खान के बेटे का केस मुम्बई हाई- कोर्ट में हो रहा है. मुम्बई हाई कोर्ट में आर्यन खान के केस फैसला मुम्बई हाई कोर्ट के वरिष्ठ जज वी.वी पाटिल सुनाएंगे. वी.वी. पाटिल एक ” मनोदैहिक पदार्थ न्यायाधीश ” हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो वी.वी. पाटिल ही तय करेगे की आर्यन खान दोषी हैं या निर्दोष. मुम्बई पुलिस की तरफ से आर्यन खान के विरुद्ध समीर वानखेड़े कोर्ट में सबूत पेश करेगे.

आर्यन खान पर लगाए हैं मुम्बई पुलिस ने यह सारे चार्जेज , बढ़ रही है शाहरुख खान की मुश्किले

आर्यन खान इस समय मुम्बई पुलिस की गिरफ्त में है जिसके चलते उनको कोर्ट लाना लेजाना सब कुछ मुम्बई पुलिस ही देख रही हैं. आर्यन खान के बारे में बताए तो इनके ऊपर पुलिस ने इल्ज़ाम लगा या है कि यह हानिकारक चीजो का सेवन करते है और उनको अपने साथ भी रखते ओर साथ ही आर्यन पर आरोप है कि वह यह सब पदार्थ बेचते भी हैं. बोला जा रहा है कि मुम्बई पुलिस ने आर्यन के खिलाफ बहुत सारे चार्जेज लगाए हैं ओर यही कारण हैं कि शाहरुख खान अपने बेटे को रिहा करवाने में बार-बार असफल हो रहे हैं. क्योंकि जब भी आर्यन खान के जज किसी लगे हुए चार्ज को गलत साबित करते उसके अगले ही पल आर्यन पर ओर दूसरा चार्ज लगा देते थे.

लगी है आर्यन खान पर कुल इतनी धाराएं , जानकर हो जाओगे हैरान

आर्यन खान के ऊपर कुल 4 धाराएं लगी हुई जो कि मुम्बई पुलिस ने लगाई है. आर्यन खान पर धारा 8C , 20B , 27 ओर 35 के तहत मुम्बई हाई कोर्ट में मुकदमा चलाया जा रहा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर्यन को बा-इज़्ज़त बरी करवाने के लिए उनके जज को इन चारों के चारो चार्जेज को गलत साबित करना होगा उसके बाद हो आर्यन खान को बेल मिलेगी.

बेटे के शाहरुख खान उठा रहे है बहुत ज्यादा मुश्किले

अपने बेटे को बचाने के लिए शाहरुख खान कुछ भी करने को तैयार हैं. आपको बता दे की शाहरुख खान ने अब तक अपने बेटे को रिहा करवाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर दिए है. शाहरुख खान ने अपने वकील को भी करोड़ों रुपए फीस दी हैं. आर्यन खान के वकील मुम्बई के सबसे बेस्ट हाई कोर्ट के वकील हैं. शाहरुख खान अपने बेटे से सिर्फ 5 मिनट मिलने के लिए भी कोर्ट से बहुत मुश्किलों से परमिशन ली हैं. आपको बता दे खबर आते ही शाहरुख़ खान ने अपना वकील बदल लिया चूँकि जो जज है वो काफ़ी अच्छे है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.