Breaking News
Home / खबरे / नीरज चोपड़ा पर दिखने लगा पैसो का रंग, दुबई जा कर उड़ा रहे है पैसा रखते है इन चीजों का भी शौक़

नीरज चोपड़ा पर दिखने लगा पैसो का रंग, दुबई जा कर उड़ा रहे है पैसा रखते है इन चीजों का भी शौक़

नीरज चोपड़ा ने पिछले कुछ महीनो में अपना बहुत नाम बना लिया है और अब वह किसी सेलेब्रिटी से बिल्कुल भी कम नही है क्योंकि जिस तरह का उनका अब रहन-सहन हो गया है और जिस तरह के उनके शॉक हो गए हैं वह किसी सुपरस्टार से बिल्कुल भी कम नही है. नीरज चोपड़ा की लोकप्रिय होने की सिर्फ और सिर्फ एक ही वजह हैं कि उन्होंने हालहि में हुए टोक्यो ओलिंपिक में भारत को गोल्ड मैडल जीताया हैं , इसी के चलते नीरज चोपड़ा को भारत मे इतनी लोकप्रियता मिल रही हैं.

गोल्ड मैडल जीतने के बाद से जी रहे हैं नीरज चोपड़ा करोड़पति जैसी ज़िन्दगी

जब से नीरज चोपड़ा ने भारत को गोल्ड मैडल दिलाया है उसके बाद वह बहुत ही बड़े सेलिब्रिटी बन चुके हैं और हर कोई उनसे मिलना चाहता है. आज हम आपको नीरज चोपड़ा के उस अंदाज के बारे में बातएगे जिसके बारे में जानने के बाद आप भी सिर्फ और सिर्फ एक बात बोलेंगे की नीरज चोपड़ा के ऊपर पैसो का रंग चढ़ चुका है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दिनों एथलिट गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा भारत मे नही है बल्कि दुबई घूमने गए हैं. आइए आपको बताते है कि नीरज चोपड़ा दुबई में ऐसा क्या कर रहे हैं जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रहे हैं.

दुबई में इस तरह ले रहे हैं ज़िन्दगी के मज़हे नीरज चोपड़ा

नीरज चोपड़ा ने जब से भारत को मैडल जीताया है उसके बाद से बहुत सारी राज्य सरकारो ने नीरज चोपड़ा को करोड़ों रुपए इनाम में दिए हैं इसी के चलते नीरज चोपड़ा रातो-रात करोड़ो की सम्पति मालिक हो गए. नीरज चोपड़ा अपने इन पैसो से बिल्कुल रहिस की तरह ज़िन्दगी जी रहे हैं. इन दिनों नीरज चोपड़ा विदेश गए हैं वह भी कोई छोटी-मोटी जगह नही बल्कि दुबई में गए है. नीरज चोपड़ा भारत के पहले ऐसे एथलीट है जो दुबई में घूमने गए है. नीरज चोपड़ा ने इस बात की खबर अपने इंस्टाग्राम के एकाउंट से दी है कि वह इस समय दुबई घूमने आए हुए है. दुबई एक बहुत ही आलीशान देश है जिसके चलते हर कोई वहां पर घूमने जाना चाहता हैं. हालहिं में नीरज चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम के एकाउंट पर एक रील वीडियो अपलोड की है जिसमे साफ नीरज चोपड़ा की रहीसी दिखाई दे रही हैं आइये आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं की आखिर वीडियो में ऐसा क्या है जिससे नीरज चोपड़ा की रहीसी झलक रही हैं.

कर रहे हैं नीरज चोपड़ा दुबई में स्काई-डाइविंग

नीरज चोपड़ा इन दिनों दुबई में गए हुए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नीरज चोपड़ा दुबई में बहुत ज्यादा के एन्जॉयमेंट कर रहे हैं. हालहिं में नीरज चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो अपलोड की है. इस वीडियो में नीरज चोपड़ा दुबई में स्काई-डाइविंग करते हुए नज़र आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दुबई में स्काई-डाइविंग करने के करोड़ों रुपए लगते हैं. नीरज चोपड़ा भी यही स्काई-डाइविंग कर रहे हैं. स्काई-डाइविंग का मतलब होता है कि प्लेन से छलांग लगाना लेकिन इसमे पूरी सुरक्षा होती है जिसके चलते यह सुरक्षित हैं. नीरज चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर जो रील वीडियो अपलोड की उसमे यह अच्छी तरह दिख रहा है नीरज चोपड़ा दुबई में किस तरह एन्जॉय कर रहे हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *