Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख खान और काजोल के फैंस को लगा बड़ा झटका नहीं आएंगे फिल्म में साथ नजर, ये रही वजह

शाहरुख खान और काजोल के फैंस को लगा बड़ा झटका नहीं आएंगे फिल्म में साथ नजर, ये रही वजह

बॉलीवुड के स्टार और किंग खान के नाम से प्रसिद्ध शाहरुख खान की फिल्म देखना उनके फैंस के लिए किसी सपने से कम नहीं होता है। इन दिनों किंग खान अपने आगामी पठान में व्यस्त हैं। पठान एक एक्शन फिल्म है जिसमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और विलेन के रूप में जॉन इब्राहिम नजर आने वाले हैं यह एक बड़े बजट के फिल्म है जो बहुत बड़ी हिट और ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। इसी के साथ इन दिनों एक और खबर चल रही है कि शाहरुख खान और काजोल एक साथ नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड के इतिहास में शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को बड़े पर्दे पर सबसे अधिक पसंद किया जाता है लेकिन हाल ही में लिख खबरों के अनुसार शाहरुख खान और काजोल राजकुमार हिरानी की एक आगामी फिल्म में साथ नजर नहीं आएंगे। दरअसल खबर थी कि राजकुमार हीरानी शाहरुख खान और काजोल को साथ में लेकर एक फिल्म बनाने वाले हैं।

काजोल ने दिए गए एक इंटरव्यू में कहीं यह बात

राजकुमार हीरानी की आने वाले कुछ फिल्मों को लेकर अभी संशय बना हुआ है और इसी बीच यह भी कहा गया है कि राजकुमार हीरानी शाहरुख खान और काजोल के साथ एक फिल्म बनाने वाले हैं जिसमें अन्य बड़े स्टार भी नजर आ सकते हैं। इन सब बातों के बीच हाल ही में काजोल ने अपना जन्मदिन मनाया और इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की और एक खास इंटरव्यू भी दिया जिसमें उन्होंने साफ किया कि वह है ऐसी कोई भी फिल्म के बारे में नहीं जानते हैं और ना ही कोई ऐसी अभी फिल्म आने वाली है जिसमें वह शाहरुख खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा कजोल ने बताया कि वह अभी काफी प्रोजेक्ट के ऊपर काम कर रही है। इसके लिए वह काफी लोगों से वीडियो मीटिंग भी कर रही हैं।

शाहरुख और काजोल ने दी है हिट फिल्में

शाहरुख खान और काजोल का ऑन स्क्रीन बहुत अधिक पसंद किया जाता है और उन्होंने पिछले दो-तीन दशकों में काफी हिट फिल्में दी हैं इनमें शाहरुख खान और काजोल की सबसे हिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे है जिसे आज भी लोग देखना पसंद करते हैं और यह पिछले दो दशकों से अधिक समय से लोगों के बीच में चर्चा का विषय बनी हुई है और मुंबई के एक थिएटर में आज तक दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म चल रही है जिसे आज भी लोग देखने के लिए चले जाते हैं। शाहरुख और काजोल ने अंतिम फिल्म दिलवाले साथ में की थी जिसमें वरुण धवन भी नजर आए थे।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.