Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान कभी हुआ करते थे जूही चावला के प्यार में लट्टू, शादी के लिए माँगा था जूही चावला का हाथ लेकिन बाद में हो गया कुछ ऐसा

सलमान खान कभी हुआ करते थे जूही चावला के प्यार में लट्टू, शादी के लिए माँगा था जूही चावला का हाथ लेकिन बाद में हो गया कुछ ऐसा

सलमान खान को आज पूरी दुनिया जानती है जिनका हर कोई दीवाना है. सलमान खान ने  बॉलीवुड में कई साल दिए है और इज्जत कमाई है. सलमान खान को लेकर आये दिन सुर्खिया बनी रहती है.  सलमान खान ने अपनी मेहनत से अपने करियर को बनाया है. लेकिन सलमान खान अपने निजी जीवन में काफी पीछे रह गए है. सलमान खान की निजी जिंदगी में  कोई जीवनसाथी नहीं है. सलमान खान ने आज तक कई लड़कियों से प्यार किया है लेकिन किसी से उनकी शादी नहीं हो पाई है. सलमान खान ने एक समय पर जूही चावला से भी दीवानो की तरह प्यार किया था मगर बाद में कुछ ऐसा हो गया जिससे सलमान के दिल के टुकड़े हो गए और सलमान खान ने फिर कभी जूही की तरफ मुड़कर नहीं देखा। उस समय सलमान खान की यह बात मिडिया में काफी वायरल हुई थी. आइये आगे बताते है आखिर सलमान खान और जूही चावला की शादी क्यों नहीं हो पाई थी.

सलमान खान करना चाहते थे जूही चावला से शादी, मगर बैठे है आज भी कुंवारे

सलमान खान की निजी जिंदगी आज सभी के सामने आ रखी है. उन्होंने जिस भी अभिनेत्री से प्यार किया आज उन सभी की शादी हो चुकी है और सभी के बच्चे भी है. सलमान खान का नाम बहुत से अभिनेत्रियों से जुड़ रखा है. लेकिन कोई भी उनके असल जीवन में उतर नहीं पाई है. सलमान खान एक समय जूही चावला से बेहद प्यार करते थे हालंकि दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया लेकिन उनकी दीवानगी इस कदर थी कि वह जूही से शादी करना चाहते थे मगर बाद में कुछ ऐसा हो गया जिससे  सलमान खान ने फिर कभी जूही चावला की तरह नहीं देखा ना ही उनका कोई ख्याल आने दिया। सभी को इस बात  से बड़ा झटका लगा था जब उन्हें यह पता चला कि सलमान खान और जूही चावला एक नहीं हो रहे है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है सलमान खान को शादी के लिए जूही चावला का हाथ क्यों नहीं मिला.

सलमान खान ने माँगा था जूही चावला का हाथ,  बाद में मिला ऐसा जवाब

सलमान खान  और जूही चावला ने आज तक कभी एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है. लेकिन खबरे है कि एक समय पर सलमान खान जूही चावला से बेहद प्यार करते थे. सलमान खान सालो पहले जूही चावला के प्यार में लट्टू हुआ करते थे लेकिन बाद में उनके दिल को चोट पहुंची। सलमान खान ने जूही के घर पर जाकर जूही के पिता से शादी के लिए जूही का हाथ माँगा था लेकिन जूही के पिता ने इस बात से साफ़ मना कर दिया और उन्होंने इस रिश्ते को लेकर कभी अपनी सहमति नहीं दी. जिसके बाद एक बार जब सलमान खान ने जूही से फिल्म में काम करने को कहा था तो जूही ने सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. उस दिन के बाद सलमान खान ने कभी जूही के बारे में नहीं सोचा और कभी मुड़कर नहीं देखा। उस समय सलमान खान के दिल को गहरी ठेस पहुंची थी और आज तक सलमान खान कुंवारे ही है. सलमान खान कभी अपने गुस्से की वजह से अपने प्यार से हाथ धो बैठे तो कभी लड़कियों के मना करने की वजह से उनकी आज तक शादी नहीं हो पाई है.

 

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *