Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन की इन हरकतों की वजह से हो जाता है उनकी पत्नी जया बच्चन का मुँह गुस्से में लाल, ये है वजह

अमिताभ बच्चन की इन हरकतों की वजह से हो जाता है उनकी पत्नी जया बच्चन का मुँह गुस्से में लाल, ये है वजह

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बिग बी है जिन्हे आज दुनिया भर में जानते है. शायद ही कोई ऐसा हो जो अमिताभ बच्चन को ना जनता हो. अमिताभ बच्चन ने सालो से बॉलीवुड में एक से एक शानदार फिल्मे की है. अमिताभ बच्चन ने आज तक दुनिया भर में अपने लाखो चाहने वाले बनाये है जो अमिताभ बच्चन से बेहद प्यार और सम्मान करते है. अमिताभ बच्चन को देखना लोगो में दीवानगी की तरह होता है. अमिताभ बच्चन को लेकर सुर्खिया हमेशा से ही रही है लेकिन हालही में अमिताभ बच्चन ने अपने और जया बच्चन के बारे में एक बात  दुनिया को बताई है. अमिताभ बच्चन अपने शो कौन बनेगा करोड़पति 14 को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए है. शो में हालही में अमिताभ बच्चन ने बताया की किस तरह जया बच्चन का गुस्सा झेलना पड़ता है. अमिताभ बच्चन की एक बड़ी गलती की वजह से उन्हें काफी कुछ सुनना पड़ा था. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर जया बच्चन किस तरह अमिताभ पर गुस्सा करती है.

अमिताभ बच्चन पर गुस्सा हो जाती है जया बच्चन , खुद अमिताभ ने बताई आप बीती

अमिताभ बच्चन हालही में अपने शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 14 को लेकर काफी ज्यादा मिडिया में आ रहे है. शो में एक से बढ़कर एक मजेदार किस्से हो रहे है. जो भी कटेंस्टेंट शो में आ  रहे है वह अपनी जिंदगी के साथ साथ अमिताभ बच्चन के जीवन का भी खुलासा कर रहे है.  शो में काफी हसाने वाली बाते सामने आई है. इसी बिच अभी अमिताभ बच्चन ने अपने और जया बच्चन के एक ऐसे किस्से के बारे में बताया है जिसे सुनकर सभी चौक गए है. अमिताभ बच्चन ने बताया कि जब जया बच्चन को गुस्सा आता है तो उनके गुस्से से वह खुद भी नहीं बच पाते है. अमिताभ बच्चन ने बताया कि मुझे जया बच्चन का फ़ोन कॉल उठाना ही होता है वरना जया बच्चन का गुस्सा काफी ज्यादा देखने को मिलता है. इस बात पर सभी हसने भी लगते है. अमिताभ बच्चन ने आगे यह भी बताया क़ी उनकी किस गलती की वजह से उनको काफी कुछ सुन्ना पड़ा था. आइये आगे के आर्टिकल में अमिताभ बच्चन की कही पूरी बात बताते है.

अमिताभ बच्चन की इस एक गलती पर जया बच्चन ने सुनाई थी खरी खोटी

अमिताभ बच्चन ने इन दिनों जया बच्चन को लेकर कई खुलासे किये है. जया बच्चन खुद भी इन दिनों अपने बर्ताव  की वजह से कई बार मिडिया का विषय बनी है. अब अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के बारे में बताया कि जब जया बच्चन को गुस्सा आता है तो वह सभी के लिए होता है और जब कभी मैने उनका फ़ोन नहीं उठाया तो समझ लीजिये हम गए. अमिताभ की इस बात पर  सभी की हसी निकलने लगती है. अमिताभ बच्चन आगे  कहते है की जया बच्चन के लिए हम हमेशा फ़ोन उठाने को तैयार होने चाहिए वरना उनका गुस्सा बेहद होता है. इसके लिए एक बार अमिताभ बच्चन ने अपने सेकेटरी से कहा कि अगर जया बच्चन का फ़ोन आये तो उन्हें बता देनाकि अभी हम व्यस्त है. आगे अमिताभ कहा कि यह हमारी बहुत बड़ी भूल थी क्योकि इसके बाद जया बच्चन का गुस्सा इतना था कि उन्होंने कहा की हमे आपसे बात करने के लिए किसी से पूछना पड़ेगा। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की इन प्यारी नोक झोक पर सभी लोग काफी हसते है.

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *