Breaking News
Home / खबरे / सैफ अली खान से लेकर संजय दत्त तक इन सभी सितारो को अपनी पत्नी से अलग होना पड़ गया था भारी, चुकानी पड़ी थी भारी क़ीमत ये थी वजह

सैफ अली खान से लेकर संजय दत्त तक इन सभी सितारो को अपनी पत्नी से अलग होना पड़ गया था भारी, चुकानी पड़ी थी भारी क़ीमत ये थी वजह

सैफ अली खान जिनका बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है. सैफ अली खान को लेकर आज कितनी सुर्खिया बनी रहती है यह हम सभी जानते है. सैफ अली खान ने आज तक कई शानदार फिल्मे दी है. सैफ अली खान की निजी जिंदगी बेहद चर्चाओं में रही है. सैफ अली खान आज भले ही करीना कपूर से दूसरी शादी करके खुश हो लेकिन पहली पत्नी अमृता सिंह से अलग होने में सैफ अली खान के पसीने छूट गए थे. सैफ अली खान ने अमृता सिंह से अलग होने के लिए अपना सब कुछ दाव पर लगा दिया था. सैफ अली खान जब अमृता सिंह से अलग हुए थे तब सभी के मुँह पर यही चर्चे थे. खबरों की माने तो सैफ अली खान ने अमृता सिंह से अलग होने के लिए अमृता को करोड़ो रुपए दिये थे. एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया था कि वह अमृता को अलग होने के लिए करीब 5 करोड़ रुपए देने वाले है. यही नहीं बॉलीवुड के और भी ऐसे सितारे है जिन्होंने इससे भी ज्यादा कीमत देकर अपनी पहली पत्नी से छुटकारा पाया था. आइये आगे के आर्टिकल में इसकी पूरी जानकारी देते है.

संजय दत्त ने इतने करोड़ देकर पाया था अपनी इस पत्नी से छुटकारा

संजय दत्त का नाम अगर किसी चीज़ से ज्यादा सुर्खियों में रहा है तो वह वजह उनकी निजी जिंदगी है. संजय दत्त ने आज तक अपने जीवन में तीन शादिया की है. और उनके आज 3 बच्चे भी है. संजय दत्त की पहली पत्नी का स्वर्गवास तबियत ठीक न होने के चलते हो गया था. उनकी दूसरी शादी रिया पिल्लई से हुई थी. लेकिन यह रिश्ता कुछ साल ही चला जिसके बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से अलग होने और रिश्ता तोड़ने के लिए करीब 8 करोड़ रुपए चुकाए थे. संजय दत्त को उस समय रिया पिल्लई से अलग होंना काफ़ी महंगा पड़ गया था और यह बात काफी ज्यादा फैल चुकी थी. यही नहीं बॉलीवुड में तमाम ऐसी जोडिया है जिन्होंने शादी के कुछ साल बाद ही अपना रिश्ता तोड़ दिया था और होने के लिए उनकी पत्नियों ने करोड़ो रुपयों की मांग की थी. इस लिस्ट में करिश्मा कपूर, मलाइका अरोरा , सुजैन खान जैसी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां शामिल है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है इन अभिनेत्रियों ने अपने पति से अलग होने के लिए क्या मांग की थी.

करिश्मा कपूर से लेकर मलाइका अरोरा ने मांगे थे करोड़ो रुपए, छूट गए थे इनके पति के पसीने

करिश्मा कपूर को आज उनकी फिल्मो की वजह से सभी जानते है. लेकिन आज वह अपने पति से सालो पहले ही अलग हो चुकी है. करिशम कपूर ने शादी के 13 साल बाद पति संजय से अलग होने का फैसला ले लिया था और बदले में 14 करोड़ रुपए लिए थे. इसके बाद भी संजय करिश्मा को हर महीने लाखो रुपए भेजते थे. संजय को काफी मोटी रकम देकर अलग होना पड़ा था. ऋतिक रोशन को सुजैन खान से अलग होने के लिए करीब 380 करोड़ रुपए चुकाए थे. लेकिन बाद में ऋतिक ने इस खबर को झूटी बता दिया था. लोगो की नज़रो में यह सबसे महंगा रिश्ता था जिससे अलग होने में ऋतिक के पसीने छूट गए थे. मलाइका अरोरा को अरबाज खान ने अलग होने के लिए 15 करोड़ चुकाए थे. आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से अलग होने के लिए लगभग 50 करोड़ रुपए चुकाए थे. इन अभिनेताओं को अपनी पत्नी से अलग होने के लिए काफी मोटी रकम चुकानी पड़ी थी और कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा था.

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *