Breaking News
Home / खबरे / शहनाज गिल का एक बार फिर रोते हुए वीडियो आया सामने, घर में बर्तन धोते हुए हुई इमोशनल

शहनाज गिल का एक बार फिर रोते हुए वीडियो आया सामने, घर में बर्तन धोते हुए हुई इमोशनल

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले महीने 2 सितंबर को देहांत हो गया था जिसके बाद उनको चाहने वाले करोड़ों लोगों का दिल टूट गया इतना वक्त गुजरने के बाद भी काफी लोग अभी तक इस बात को मानने से इंकार कर रहे हैं कि उनके चहेते सिद्धार्थ शुक्ला अब उनके पास मौजूद नहीं है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का देहांत दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। हालांकि वह शरीर से एकदम फिट माने जाते थे। और काफी लोगों ने फिटनेस को लेकर फॉलो भी करते थे।

सिद्धार्थ का शहनाज के साथ था खास रिश्ता

टीवी इंडस्ट्री के कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला और बिग बॉस फेम शहनाज गिल के बीच बिग बॉस के घर में और अधिक नज़दीकियां बढ़ गई थी और दोनों के अफेयर की चर्चा भी सामने आई थी। हालांकि इसके बाद दोनों ने अफेयर की बातों को नकार दिया था और बताया कि वह दोनों एक दूसरे के बेहद करीबी दोस्त हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने पर पूरी तरह टूट चुकी हैं शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के बाद उनके खास दोस्त शहनाज गिल बेहद टूटी हुई दिखाई दे रही है। इतने समय से उनके बारे में कोई खबर नहीं थी। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर सेना का एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। जिसमें वह बर्तन धोते हुए दिखाई दे रही हैं। लोगों ने जब इस वीडियो को देखा तो इस पर काफी इमोशनल कमेंट देखने को मिले और सभी फैंस भावुक होकर कमेंट कर रहे थे।

बर्तन धोते हुए दिखाई दी इमोशनल

खबर के अनुसार यह पुराना वीडियो बताया जा रहा है लेकिन अब जाकर सुर्खियां बटोरी हैं इस वीडियो में शहनाज गिल बर्तन धोते हुए कहती हैं कि “मैंने कभी सोचा नहीं था कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मुझे बर्तन धोना पड़ेगा” और यह कहते हुए वह रोती हुई दिखाई दी। इस वीडियो में शहनाज गिल ने कहा कि उन्होंने लाखों-करोड़ों फैन को हाथों से ऑटोग्राफ दिया है। यह हाथ रखने के बाद अब बर्तन भी धो।

शहनाज गिल ने इस वीडियो में हरे रंग की एक ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई है।उनका पूरा लुक काफी आकर्षक दिखाई दे रहा है। सुधर शुक्ला के जाने के बाद से ही शहनाज गिल के बारे में कोई खबर नहीं है और लाखों-करोड़ों लोग उनके बारे में जल्दी से जल्दी अपडेट चाहते हैं जिसका वह बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.