Breaking News
Home / खबरे / रोमांटिक गाने पर डांस करते करते पति की अटकी सांसे, हुआ भगवान को प्यारा

रोमांटिक गाने पर डांस करते करते पति की अटकी सांसे, हुआ भगवान को प्यारा

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं पिछले कुछ समय से भारत देश समेत दुनिया को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था जिसमें भारत बंद होने के बाद होने वाले शादी ब्याह के प्रोग्राम या अन्य पार्टियां नहीं हो पाई थी। सामान्य तौर पर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों ऐसे वीडियो आते हैं जो काफी फनी होते हैं या फिर मोटिवेशनल होते हैं या फिर किसी ऐसी घटना से जुड़े होते हैं जो बहुत कम देखने को मिलती हैं।

हाल ही में एक ऐसे ही घटना सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है जिसे देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो पा रहा कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है जी हां ऐसा ही हुआ है जहां एक युवक अपनी पत्नी के साथ एक रोमांटिक गाने पर डांस कर रहा था लेकिन डांस करते-करते ही उसकी सांसे एकदम से बंद हो गई और वह भगवान को प्यारा हो गया।

पत्नी के संग दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के गाने पर डांस करते हुए पति की अटकी सांसे

दरअसल यह मामला राजस्थान का है जहां एक समारोह में एक पति और पत्नी शाहरूख खान और काजोल की फिल्में दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के एक गाने “तेरी बाहों में मर जाएंगे हम”पर रोमांटिक डांस कर रहे थे दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे लेकिन तभी वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए जब युवक डांस करते करते नीचे गिर पड़ा। इस समय पत्नी उसके पास ही मौजूद थी लेकिन यह देखकर वह भोचक्की रह गई और उसके पैरों तले से जमीन ही खिसक गई।

कार्डियक अरेस्ट के चलते दुनिया को कहा अलविदा

दरअसल समारोह में पति और पत्नी जब एक दूसरे को काफी प्यार से निहार रहे थे और साथ ही डांस कर रहे थे तभी अचानक पति कार्डियक अरेस्ट के चलते जमीन पर गिर पड़ा। कुछ समय तक तो लोगों को लगा कि वह है गाने के अंदर ही गाने के बोल के हिसाब से एक्टिंग कर रहा है लेकिन जब थोड़ी देर बाद भी वह वापस नहीं उठा तो लोगों को कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ। वहां मौजूद सभी व्यक्तियों में कोई यह सोच भी नहीं सकता था कि इस तरह की घटना घटित हो सकती है। जब वह युवक उठ नहीं पाया तो लोग उसके पास गए और उसे उठाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक वह इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुका था। इस तरह अचानक से हुई इस घटना के बाद चारों तरफ सन्नाटा छा गया और समारोह को वहीं रोक दिया गया।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.