Breaking News
Home / खबरे / ऋतिक रोशन आए आर्यन के बचाव में, दोस्त के बेटे के प्रति दिखाई दरियादिली

ऋतिक रोशन आए आर्यन के बचाव में, दोस्त के बेटे के प्रति दिखाई दरियादिली

शाहरुख खान के कुछ ऐसे दोस्त है जो भले ही सोशल मीडिया पर एक साथ ज्यादा चर्चा में नही रहे हो लेकिन जब भी मुसीबत का समय आया तो वह हमेशा शाहरुख खान से साथ खड़े दिखाई दिए है. बोला जाता है कि असली दोस्त वही होते हैं जो कि मुसीबत के समय मे साथ खड़े हो क्योंकि ख़ुशी के मौके पर तो सभी साथ खड़े दिखाई देते हैं लेकिन असली दोस्त वह होता हैं जो मुसीबत के समय में भी साथ खड़ा होता हैं ओर कभी भी दोखा नही देता हैं. ऐसा ही कुछ शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के बीच का रिश्ता हैं.

ry

दोनो सुपरस्टार के बीच मे कुछ ऐसा ही रिश्ता हैं क्योंकि दोनो ही सुपरस्टार अपनीं दोस्ती को कैमरे की लाइट की दुनिया से दूर रहते हैं. यह समय शाहरुख खान के लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल का समय हैं क्योंकि उनके बड़े बेटे आर्यन को पुलिस ने अंदर कर दिया है. ऐसे समय मे बॉलीवुड के सभी लोग शाहरुख खान से बदनामी की वजह से दूर भाग रहे हैं लेकिन इस समय मे कुछ ऐसे सुपरस्टार जो इस मुश्किल समय में भी शाहरुख खान के साथ खड़े हैं. हालहि में ऋतिक रोशन में इस बात का सबूत दिया है कि छाए कुछ भी हो जाएं लेकिन वह हमेशा शाहरुख खान से साथ खड़े रहेगे.

सोशल मीडिया पर करी भाव पूर्ण पोस्ट उपलोड , बोले बेटे आर्यन हम सभी हमेशा तुम्हारे साथ है

शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे को पुलिस से बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपने बेटे के बचाव के लिए जिस वकील को किया है उस्कॉल फीस भी करोड़ो में है. इस मुश्किल समय मे जहां सब लोग शाहरुख खान से बदनामी के डर से दूर भाग रहे हैं उसी मुश्किल समय मे बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन शाहरुख खान के साथ कंधे से कंधा मिलां कर खड़े हैं. हालहि ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक भाव पूर्ण पोस्ट अपलोड की है जिसे देखकर शाहरुख खान ने ऋतिक रोशन का शुक्रिया अदा किया हैं. ऋतिक रोशन ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन की एक फोटो को पोस्ट किया है और फ़ोटो के नीचे कैप्शन में कुछ ऐसा लिख दिया है जिसे पढ़ कर शाहरुख खान बहुत ज्यादा भावुक हो गए. आइए आपको बताते हैं कि ऋतिक रोशन ने ऐसा क्या लिखा है जिसे पढ़ कर शाहरुख खान के साथ-साथ फैंस भी बहुत ज्यादा भावुक हो गए.

फ़ोटो के नीचे लिखा कुछ ऐसा जिसे पढ़ कर हो गए शाहरुख खान भावुक , किया ऋतिक रोशन का शुक्रिया

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने हालहि में अपने इंस्टाग्राम के एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की हैं . यह फोटो किसी ओर की नही बल्कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन की हैं. ऋतिक रोशन का फोटो पोस्ट करने का सबसे बड़ा कारण था की शाहरुख खान और उसके परिवार को यह संदेश देना की वह हमेशा उनके साथ है. ऋतिक रोशन ने फ़ोटो के नीचे लिखा हैं कि ” हम सभी को पता है तुम बेगुनाह हो, तुम बस थोड़ी हिम्मत रखो हम सब इस मुश्किल समय तुम्हारे साथ है. ” यह सब लिख कर शाहरुख खान ने इस बात का संदेश दिया हैं कि इस मुश्किल समय मे हम सभी तुम्हारे साथ हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.