Breaking News
Home / खबरे / बेटे आर्यन के साथ अंदर स्टेशन में माँ गौरी बनाएगी अपना जन्मदिन , इस तरह का होगा नज़ारा

बेटे आर्यन के साथ अंदर स्टेशन में माँ गौरी बनाएगी अपना जन्मदिन , इस तरह का होगा नज़ारा

पिछले कुछ दिनों से अगर किसी भी टीवी चैनल या किसी भी न्यूज़ पेपर को खोल रहे हैं तो उसमें शाहरुख खान का नाम जरूर देखने को मिल रहा हैं. और इसकी वजह ओर कोई नही बल्कि शाहरुख खान का बड़ा बेटा आर्यन खान हैं. आर्यन इन दिनों अपने परिवार को बहुत ही बड़ी मुसीबत में ढाल चुके हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी चलते उसकी रिहाई के लिए भी लाले पड़ रहे हैं. आर्यन ने अपने पिता के साथ-अपने पूरे परिवार क मुसीबतों का सामना करने के लिए मजबूर दिया है. बोला जाता है कि जब घर का कोई मुख्य सदस्य मुसीबत में पड़ जाता है तो पुर्र परिवार की खुशियाँ मानो बिल्कुल गायब हो जाती हैं.

आज है गौरी खान का जन्म दिन , बेटे की याद में निकल पड़े आँसू

परिवार अपने हर सुख को भूल जाता है और इतना ही नही बल्कि अगर घर मे कोई उत्सव है जैसे किसी का जन्मदिन या कुछ और तो वह भी ठीक से नही बनाता है. ऐसा ही कुछ शाहरुख खान के भी परिवार के साथ हुआ. शाहरुख के घर की खुशियाँ पूरी तरह से गायब हो चुकी हैं क्योंकि जब घर का चिराग ही मुसीबत में है और पुलिस थाने में बंद है तो कैसे परिवार खुश रह सकता हैं और खुशियां बना सकता है. यही कारण हैं पिछले कुछ दिनों से शाहरुख खान के घर मन्नत में कोई भी खुशी का त्याहोर नही बनाया गया हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज शाहरुख खान की पत्नी गौरी का जन्म दिन है.

बोला जा रहा हैं कि अगर आज शाहरुख खान के बेटे अंदर नही होते तो आज के दिन खान परिवार बहुत ही शानदार पार्टी देता और पूरा परिवार खुशियों की लहर में डूबा हुआ रहता लेकिन शायद इस साल रह बात भगवान को मंजूर नही थी क्योंकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन को पुलिस ने बन्द कर रखा हैं ओर गौरी ने जब से आर्यन का जन्म हुआ है तब से अपना जन्म दिन उसके बिना नही बनाया हैं.

बेटे के ख़ातिर गौरी बनाएगी अपना जन्मदिन पुलिस के साथ , खुद ने की इस बात की पुष्टि

शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे को पुलिस और कोर्ट के चंगुल से बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. आज शाहरुख खान की पत्नी गौरी का जन्मदिन हैं. अपनी पत्नी का जन्मदिन शाहरुख खान बहुत ज्यादा ज़ोर-शोर से बनाते हैं. लेकिन इस साल ऐसा होना बिल्कुल भी मुमकिन नही क्योंकि उनका बेटा इतनी बड़ी मुसीबत में है कि उसको बचाना बहुत ज्यादा मुश्किल हो रहा हैं. आज सुबह जब लोगो को इस बात का पता चला कि आन गौरी का जन्म दिन हैं तो सभी लोग सोचने लग गए कि गौरी अपना जन्मदिन कैसे बनाएगी क्योंकि उनका बेटा तो पुलिस के पास है.

जवाब में गौरी के मैनेजर ने बताया कि गौरी खान अपना जन्मदिन अपने बेटे के साथ पुलिस कार्यालय में ही बनाएगी क्योंकि वह अपने बेटे से ज्यादा दूर नही रह सकती हैं. लोगो का कहना हैं कि यह एक माँ का प्यार नही तो ओर क्या है क्योंकि बेटे को थोड़े खुशी के पल देने के लिए अपना जन्मदिन उसके साथ पुलिस कार्यालय में बना रही हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.