Breaking News
Home / खबरे / जब बीच सड़क पर एक पुलिस वाले ने जड़ दिया था रविंद्र जडेजा की पत्नी को थप्पड़

जब बीच सड़क पर एक पुलिस वाले ने जड़ दिया था रविंद्र जडेजा की पत्नी को थप्पड़

भारतीय टीम के जाने वाले खिलाड़ी और स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा अभी के समय में इंग्लैंड के खिलाफ हो रहे टेस्ट मैच में खेलने के लिए इंग्लैंड गए हुए हैं। रविंद्र जडेजा ना केवल अपनी गेंदबाजी से प्रभावित करते हैं बल्कि वह अपनी बल्लेबाजी से भी कमाल दिखाते हैं। रविंद्र जडेजा की लाइफ स्टाइल की बात करें तो है एक लग्जरियस लाइफ स्टाइल जीते हैं। वैसे तो रविंद्र जडेजा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं लेकिन खास बात यह है कि उनकी पत्नी रीवा सोलंकी भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कुछ साल पहले रविंद्र जडेजा की पत्नी का एक पुलिस वाले के साथ बहुत बड़ा विवाद हो गया था जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थी।

पुलिस वाले ने कर दी थी मारपीट

कुछ साल पहले की बात है रविंद्र जडेजा की पत्नी के साथ एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने सड़क के ऊपर मारपीट कर दी थी। आपको बताना चाहेंगे कि रविंद्र जडेजा की पत्नी की गाड़ी एक पुलिस वाले की बाइक से टकरा गई थी जिसके बाद सड़क पर ही दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई थी। यह कहासुनी इतनी अधिक बढ़ गई थी कि उस पुलिस वाले ने रविंद्र जडेजा की पत्नी को सड़क पर ही थप्पड़ मार दिया था।

पुलिस कॉन्स्टेबल हुआ था गिरफ्तार

रविंद्र जडेजा की पत्नी उस समय कार चला रही थी वह अपनी बीएमडब्ल्यू कार में बैठकर जा रही थी तभी अचानक सामने से एक बाइक आ जाती है जिस पर एक पुलिसकर्मी बैठा होता है रविंद्र जडेजा की पत्नी की गाड़ी उस पुलिस वाले की बाइक से टकरा जाती है दोनों के बीच उसी समय झगड़ा शुरू हो जाता। जिसके बाद पुलिस वाला रविंद्र जडेजा की पत्नी को थप्पड़ मार देता है। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि उसके तुरंत बाद ही कुछ पुलिसकर्मी के ऊपर तुरंत कार्यवाही होती है और उस को गिरफ्तार किया जाता है।

2016 में हुई थी रविंद्र जडेजा की शादी

जैसा कि हमने आपको बताया कि रविंद्र जडेजा भारत की टीम के बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। रविंद्र जडेजा ने अप्रैल 2016 में रीवा सोलंकी से शादी की थी जिसके 1 साल बाद साल 2017 में उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया था। पति पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने बच्चे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। कई बार देखा गया है कि रविंद्र जडेजा पत्नी रविंद्र जडेजा को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम भी जाती है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *