Breaking News
Home / खबरे / राज कुंद्रा के लैपटॉप में मिली ग-न्दी फिल्मे मिटा रहा हैं सबूत, करने जा रहा था ये काम

राज कुंद्रा के लैपटॉप में मिली ग-न्दी फिल्मे मिटा रहा हैं सबूत, करने जा रहा था ये काम

इन दिनों राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं। क्राइम ब्रांच में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पहले ही कर ली थी तथा उनके जमानत को भी नामंजूर कर दिया था पुलिस ने कोर्ट में कहा कि राज कुंद्रा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं इसलिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी गई जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए रिट पिटिशन दायर की थी। जिसकी सुनवाई करते हुए सरकारी वकील ने काफी तथ्यों के खुलासे किए और बताया कि राज कुंद्रा को बिल्कुल सही तरीके से गिरफ्तार किया है जिसमें कुछ भी अ-वैध नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि राज कुंद्रा को गिरफ्तार करना जरूरी था क्योंकि राज कुंद्रा गन्दी फिल्मो से संबंधित सबूतों को मिटा रहे थे और अभी भी मिटाने की कोशिश कर रहे हैं।

क्राइम ब्रांच को मिली 68 गन्दी मूवी

क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के लैपटॉप से 68 एडल्ट अथवा ग-न्दी फिल्मे प्राप्त की हैं जिन्हें राज कुंद्रा छिपाने की कोशिश कर रहे थे इसके अलावा क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के स्टोरेज नेटवर्क से भी 51 ग-न्दी फिल्मे प्राप्त करी है.
राज कुंद्रा एक ब्रिटिश नागरिक है तथा भारत में रहता है। ग-न्दी फिल्मे को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में चल रहा है। क्राइम ब्रांच के अनुसार राज कुंद्रा लगातार सबूतों को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। राज कुंद्रा ने अपने आईफोन के i-क्लाउड से भी सबूत मिटाने की कोशिश की है।

राज कुंद्रा के पास मिली  गन्दी एप्लीकेशन

राज कुंद्रा के पास में पीपीटी प्रेजेंटेशन में हॉट शॉट्स नामक एप्लीकेशन के डिटेल्स प्राप्त हुई हैं इसके अलावा राज कुंद्रा के पास इस एप्लीकेशन को मार्केट में फैलाने के लिए मार्केटिंग स्ट्रेटजी की जानकारियां भी मिली हैं। राज कुंद्रा के व्हाट्सएप ग्रुप में भी रायन,वियान इंडस्ट्रीज अकाउंट बोलीफैम की जानकारियां भी मिली हैं।

राज कुंद्रा के बॉलीवुड से भी तार जुड़े हैं क्योंकि बॉलीवुड में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी सक्रिय हैं। राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी ने काफी समय से इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरी और मेरे परिवार की अनुचित कमेंट करके बेइज्जती ना करें और आधी अधूरी खबरों को सही मानकर ट्रॉल ना करें

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.