Breaking News
Home / खबरे / आईफोन 13 को लेकर आई बड़ी खबर फैंस को लगा झटका, वजह है की

आईफोन 13 को लेकर आई बड़ी खबर फैंस को लगा झटका, वजह है की

आज की दुनिया में एक तरफ जहां एंड्रॉयड स्मार्टफोन है वहीं दूसरी ओर आईओएस से लैस एप्पल फोन आता है जिसे खरीदना आम आदमी के बस की बात नहीं है पिछले कुछ वर्षों में एप्पल कंपनी ने कपिल नए और हाई टेक्नोलॉजी के फोन लांच किए हैं अभी कुछ समय पहले आईफोन 12 लांच हुआ था जिसे काफी पसंद भी किया गया।

अब आने वाले समय में एप्पल ने आईफोन 13 को लॉन्च करने के लिए कहा था। आई फ़ोन तेरा इस साल सितंबर में लांच होने वाला है। इस फोन को लेकर भी हमेशा की तरह है लोगों के बीच काफी चर्चा चल रही है और लोग इसकी लॉन्चिंग को लेकर भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। फोन को लेकर काफी सूचनाएं भी लीक हो रही हैं लेकिन एप्पल ने अभी तक फोन को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है।

फोन से पहले कवर की हो रही खरीदारी

हालांकि एप्पल का हर फोन चर्चाओं का विषय रहता है लेकिन इस बार आईफोन 13 को लेकर चर्चाएं कुछ अलग हैं। कंपनी ने अभी तक फोन के डिजाइन और लुक्स के बारे में कुछ भी नहीं बताया है लेकिन इससे पहले ही मार्केट में आईफोन 13 के कवर आ चुके हैं जिन्हें लोग खरीद भी रहे हैं इन सब खबरों के बीच एप्पल कंपनी ने कुछ कदम उठाने का फैसला किया और फैंस को चेतावनी दी कि फोन के आने से पहले किसी प्रकार का कोई कवर नहीं खरीदें क्योंकि अभी तक जरूरी नहीं है कि फोन का डिजाइन पहले जैसा होगा इसके अलावा कंपनी ने लीक हुई कुछ खबरों के खिलाफ भी एक्शन लिया है कंपनी ने हाल ही में एक चीन के व्यक्ति को पत्र लिखा क्योंकि एप्पल ने उस व्यक्ति को आईफोन 13 सीरीज के सॉरी वे प्रोटोटाइप का विज्ञापन सोशल मीडिया पर डालने का दोषी ठहराया है और एप्पल ने इसे रोकने के लिए कहा है।
एप्पल कंपनी ने फोन के फीचर्स और लुक की खबरें लीक होने के बारे में कुछ भी नहीं कहा है लेकिन लोगों से यह आग्रह किया कि वह ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दें और समय आने पर ही फोन से जुड़े असेसरीज खरीदें और किसी के बहकावे और धोखे में ना आए आपको बता दें कि ऐसी खबरों पर कंपनी का ही है पहली बार एक्शन नहीं है काफी बार ऐसी खबरें पहले भी आ चुकी है जिन पर कंपनी ने सख्त कदम भी उठाए हैं। क्योंकि आईफोन लॉन्च होने से पहले हमेशा सुर्खियों में बना रहता है और इसके बारे में काफी अफवाहें भी उड़ाई जाती हैं

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.