Breaking News
Home / खबरे / राज कुंद्रा ने रातो रात इस लड़की को बना दिया करोडपति, जाने हर्षिता श्रीवास्तव के बारे में

राज कुंद्रा ने रातो रात इस लड़की को बना दिया करोडपति, जाने हर्षिता श्रीवास्तव के बारे में

इन दिनों शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कौन मामले में गिरफ्तार किए गए हैं इसके साथ उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है दरअसल उत्तर प्रदेश लखनऊ की रहने वाली हर्षित श्रीवास्तव का नाम भी इस मामले के साथ जोड़ा गया है। आपको बताना चाहेंगे कि हर्षिता श्रीवास्तव के पति का नाम अरविंद श्रीवास्तव है।

अरविंद श्रीवास्तव हर्षिता श्रीवास्तव दोनों ही राज कुंद्रा के साथ जुड़े हुए थे। आपको बताना चाहेंगे कि रिपोर्ट में सामने आया है कि राज कुंद्रा की कंपनी के द्वारा हर्षिता श्रीवास्तव के अकाउंट में लगातार पैसे ट्रांसफर किए गए हैं। जबकि इन दोनों के बीच में कोई बिजनेस डील भी नहीं हुई थी बिना किसी बिजनेस डील के करोड़ों रुपए हर्षिता के अकाउंट में ट्रांसफर करने की वजह से सुबह भी पुलिस की नजर में आ गई थी।

100 दिन के भीतर करे 2 करोड़ ट्रांसफर

आपको बताना चाहेंगे कि हर्षिता श्रीवास्तव जो कि अरविंद श्रीवास्तव की पत्नी हैं उनके अकाउंट में राज कुंद्रा की कंपनी के द्वारा पिछले 100 दिन के भीतर दो करोड़ से ज्यादा रुपए ट्रांसफर किए गए हैं। पुलिस की जांच में पाया गया कि हर्षिता श्रीवास्तव के पति अरविंद श्रीवास्तव भी राज कुंद्रा के साथ पोर्न फिल्म बनाने के जुर्म में लिप्त पाए गए हैं।

अरविंद श्रीवास्तव है फरार

अरविंद श्रीवास्तव का जब से नाम सामने आया है वह तब से ही फरार चल रहे हैं। आपको बताना चाहेंगे कि अरविंद श्रीवास्तव और राज कुंद्रा काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। बताना चाहेंगे कि अरविंद श्रीवास्तव ने अपने पिता के अकाउंट में भी बहुत सारे पैसे ट्रांसफर करवाए हैं। शुरुआती दिनों में फायदा श्रीवास्तव के अकाउंट में ₹40000 ट्रांसफर किए गए थे। जिसके बाद से ही उनके अकाउंट में लगाकर पैसे ट्रांसफर किए गए हैं ‌।

स-ट्टे और काला-बाजारी में करना चाहते थे इस्तेमाल

पुलिस की रिपोर्ट में सामने आया है कि राज कुंद्रा हंसिका श्रीवास्तव के अकाउंट में जो भी पैसे ट्रांसफर किए गए थे उन सभी पैसों का इस्तेमाल सट्टेबाजी और कालाबाजारी में करना चाहते थे। हाल ही में अरविंद श्रीवास्तव और राज कुंद्रा की है कि चैट भी सामने आई है जिसमें यह दोनों एक दूसरे के बचे हुए पैसों का हिसाब लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बताना चाहेंगे कि हर्षित आशीर्वाद पर किसी भी तरह का काम नहीं करती है जिसके बावजूद भी उनके अकाउंट में इतने सारे पैसे ट्रांसफर किए गए।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *