Breaking News
Home / खबरे / बाज़ार में तेजी से बिक रहा है शानदार फीचर और लुक वाला ये फ़ोन, कीमत मात्र

बाज़ार में तेजी से बिक रहा है शानदार फीचर और लुक वाला ये फ़ोन, कीमत मात्र

हाल ही में टेक्नो कंपनी ने अपने प्रीमियम में pova-2 सीरीज को लॉन्च किया है। यह बेहद ही खास फोन है इसमें बहुत ही जबरदस्त फीचर्स भी हैं फोन में सबसे खास बात यह है कि इसकी बैटरी 7,000 एमएच की है जोकि हर किसी स्मार्टफोन में देखने को नहीं मिलती है इसके अलावा साथ में 18 वोट का डोला इसी फ्लैश चार्जर भी दिया गया है जो बैटरी को बहुत जल्दी चार्ज करेगा।

कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि टेक्नो कंपनी का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को कम कीमत पर बेहतरीन सुविधाएं मुहैया करवाना ही उनका लक्ष्य है। इस नए फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है जिसमें एक 4GB प्लस 64GB स्टोरेज जिसकी कीमत ₹10499 है दूसरा वेरिएंट 6GB प्लस 128GB स्टोरेज जिसकी कीमत ₹12499 हैं यह फोन ऑनलाइन शॉपिंग की amazon .app पर 5 अगस्त की रात से खरीदने के लिए उपलब्ध हो जाएगा ।

क्या है खास फीचर्स

Pova-2 फोन में इतनी कम कीमत पर बेहतरीन फीचर्स मौजूद हैं इस स्मार्टफोन में हाई परफॉर्मेंस हीलियो G85 ऑक्टा कोर प्रोसेसर है इसमें इनबिल्ट हाइपर इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी और 18 वोट का 2lic फ्लैश चार्जर है जो गेमिंग और मल्टी स्क्रीनिंग का अनुभव देता है
टेक्नो के इस नए स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा अर्थात चार कैमरे मिलते हैं इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का ए आई लेंस मौजूद है इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है।

इस फोन के सबसे खास बात यह है कि इसमें 7000 एमएएच की जम्मू बैटरी है जो 46 दिन का स्टैंडबाई टाइम देती है इतनी बड़ी बैटरी के साथ 233 घंटे का म्यूजिक प्ले बैक और 49 घंटे का कॉलिंग टाइम भी मिलता है।टेक्नो के ब्रांड मिस्टर आयुष्मान खुराना ने कहा कि टेक्नो कंपनी आई है स्मार्टफोन दुनिया में एक ट्रेड सेंटर है जिसमें 7000 एमएएच की बैटरी है और काफी हाई पावर बैक परफॉर्मेंस है और डिजाइन भी बहुत ही स्टाइलिश है किसी एक फोन में यह पूरा पैकेज इतनी कम कीमत पर मिलना बहुत मुश्किल है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *