Breaking News
Home / खबरे / पेटीएम देगा 35000 रुपए सैलरी 20000 अंडर ग्रेजुएट कर रही है भर्ती, यहाँ करे आवेदन

पेटीएम देगा 35000 रुपए सैलरी 20000 अंडर ग्रेजुएट कर रही है भर्ती, यहाँ करे आवेदन

देश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है कोरोना के चलते बहुत से लोगों की नौकरी चली गई है अगर आप भी इस कोरोना काल नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए एक बहुत अच्छी खबर आ रही है। देश की एक बड़ी डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम ने हाल ही में घोषणा की है कि वह दिवाली से पहले 16000 करोड रुपए का आईपीओ लाएगी। बताया जा रहा है कि यह अब तक का सबसे बड़ा आईपीओ होगा।

कंपनी ने यह आईपीओ लाने के लिए कमर कस ली है इसके साथ ही कंपनी अपने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने पर भी विचार कर रही है। पेटीएम कंपनी ने अंडर ग्रेजुएट लोगों के लिए एक रोजगार का अवसर प्रदान करने के लिए अपना एक सेल्स एग्जीक्यूटिव कार्यक्रम शुरू किया है जिसके तहत लगभग 20000 लोगों को नौकरी दी जाएगी।

सेल्स एग्जीक्यूटिव पोस्ट पर होगी भर्ती

बताना चाहेंगे कि भारत देश में बीते कुछ दिनों में डिजिटल पेमेंट को लेकर काफी जागरुकता फैलाई जा रही है। इसी दौर में पेटीएम भी अपने व्यापारियों को डिजिटल पेमेंट सर्विस अपनाने के लिए जागरूक करेगी जिसके लिए वह लगभग 20000 कर्मचारी हायर करने जा रही है। बता दें कि सेल्स एग्जीक्यूटिव व्यापारियों को डिजिटल सेवाओं के उपयोग करने के लिए शिक्षित करेंगे वह डिजिटल उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए जागरूक करेंगे।

₹35000 हो सकती है सैलरी

कंपनी के अनुसार वह अपने कर्मचारियों को लगभग 35 हजार रुपए महीना देगी इसके अलावा भी आप कमीशन के रूप में अधिक पैसा कमा सकते हैं।

10वीं 12वीं पास कर सकेंगे आवेदन

आपको बता दें कि इस नौकरी के लिए कोई भी व्यक्ति आवेदन कर सकता है उसकी उम्र 18 से अधिक होने चाहिए और वह कम से कम 10 वीं या 12 वीं पास होना चाहिए। आवेदन करने के लिए आप पेटीएम की ऑफिशल एप्लीकेशन का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए आपके पास एक दो पहिया वाहन भी होना चाहिए। इसके साथ ही आपके पास सेल्स फील्ड में अनुभव भी होना चाहिए। आवेदकों के पास भाषा का भी अच्छा ज्ञान होना आवश्यक है। अगर आप भी आवेदन करना चाहते है तो उनकी वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है।

जल्द आएगा पेटीएम का आईपीओ

रिपोर्ट के अनुसार पेटीएम एप नेम 16600 करोड रुपए के आईपीओ के साथ जल्द ही बाजार में उतरने की फिराक में है। पेटीएम अपने आईपीओ को अक्टूबर तक लाने की योजना बना रहा है। कंपनी ने 15 जुलाई को मार्केट रेगुलेटर सेबी के पास अपनी शुरुआती शेयर बिक्री के लिए ड्राफ्ट भी भेजे हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.