Breaking News
Home / खबरे / क्या भूत ने रोका बांग्लादेश और जिंबाब्वे का मैच, जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

क्या भूत ने रोका बांग्लादेश और जिंबाब्वे का मैच, जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

बांग्लादेश और जिंबाब्वे के बीच हाल ही में 3 टी20 मैच की श्रृंखला खेली गई थी जिसे बांग्लादेश की टीम ने 2-1 से जिंबाब्वे को हरा कर अपने नाम कर लिया है। बांग्लादेश ने तीसरा t20 मैच 5 विकेट से जीता और और जिंबाब्वे को उन्हीं के घर में हरा दिया। इसी सीरीज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है दरअसल दूसरे t20 मैच के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा घटित हुआ जिसके बाद यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या हुई ऐसी घटना जिसके बाद वायरल हुआ वीडियो

दूसरे t20 मैच के दौरान कैमरे में कुछ ऐसी घटना के बाद हो गई जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स को भूत दिखने लगा। दरअसल हुआ कुछ ऐसा की जब मोहम्मद सैफुद्दीन स्ट्राइक पर थे तो जिंबाब्वे के तेज गेंदबाज ने अपनी पांचवी गेंद डाली। सैफुद्दीन स्टंप से काफी दूर खड़े थे और गेंदबाज ने भी अपनी गेंद नहीं डाली थी लेकिन स्टम्स के ऊपर लगी बेल्स अपने आप नीचे गिर गई। जब यह दृश्य कैमरे में कैद हुआ तो साफ दिखाई दे रहा था कि ना तो गेंद स्टंप पर लगी है और ना ही सैफुद्दीन का बल्ला स्टंप पर लगा है लेकिन देश अपने आप नीचे गिर गई थी।

जिंबाब्वे के खिलाड़ियों को लगाकर विकेट मिल गई

इस घटना के बाद जिंबाब्वे के खिलाड़ियों को लगा कि उन्हें सैफुद्दीन की विकेट मिल गई है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं था आपको बताना चाहेंगे कि बेल्स अपने आप पर तेज हवा के कारण नीचे गिर गई थी। जब अंपायर मैं तीसरे अंपायर को जांच करने के लिए रेफर किया तो टीवी रीप्ले में देखा गया कि बेल्ट हवा के कारण नीचे गिर गई थी।

सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर वायरल

बांग्लादेश और जिंबाब्वे के बीच खेले गए इस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बहुत से सोशल मीडिया यूजर है इसे एक पैरानॉर्मल घटना बता रहे हैं। तो कुछ सोशल मीडिया यूजर कह रहे हैं कि यह सब मैदान पर घूम रहे एक भूत ने किया है। बहुत ही सोशल मीडिया यूजर्स इस घटना को भूतिया करार देने पर तुले हुए हैं।

बहुत बार घटित होती हैं ऐसी घटना

आपको बता देगी ऐसी घटना मैदान पर बहुत बार घटित होती हैं। जब मौसम खराब होता है या फिर तेज हवाएं चल रही होती है तो कई बार देखा गया है कि विकेट्स के ऊपर लगी बेल्स अपने आप गिर जाती हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *