Breaking News
Home / खबरे / यह इमरान का नया पाकिस्तान टिक टॉक बनाने वाली लड़की के फाड़े कपड़े उसके बाद जो हुआ

यह इमरान का नया पाकिस्तान टिक टॉक बनाने वाली लड़की के फाड़े कपड़े उसके बाद जो हुआ

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि अभी पाकिस्तान में इमरान सरकार है। पाकिस्तान का लोग दावा करते हैं कि इमरान सरकार में पाकिस्तान तरक्की कर रहा है और आवाम खुशी की जिंदगी जी रही है। लेकिन जो वीडियो हाल ही में सामने आया है उसमें ऐसा नहीं लगता है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और देश और विदेश में पहुंच चुका है। इस वीडियो के चलते इमरान सरकार पर सवाल उठने लगे हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक महिला ने आरोप लगाया है कि उनके स्वतंत्रता दिवस पर कपड़े फाड़ दिए गए। सैकड़ों लोग उन्हें बस खड़े खड़े देखते रहे।

की गई मारपीट

महिला ने आरोप लगाया है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनके साथ पाकिस्तान में मारपीट की गई और उनके कपड़े भी फाड़ दिए गए। यह खबर पाकिस्तान के ही 1 न्यूज़ चैनल ने मंगलवार को प्रकाशित की थी। पाकिस्तान से मौजूदा खबरें आने के अनुसार पता चल रहा है कि महिला के द्वारा किए गए दावे बिल्कुल सही हैं।

डॉन समाचार पत्र में हुई प्रकाशित

पाकिस्तान के डॉन समाचार पत्र में प्रकाशित एक खबर के अनुसार शिकायतकर्ता लोरी हुड्डा ने पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उन्होंने बताया है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया और जिसके बाद उनकी कपड़े भी फाड़ दिए गए उन्होंने बताया कि इसमें लगभग 200 से 300 लोग शामिल थे। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि वहां पर भीड़ काफी थी।

शिकायत में बताया कि लोग उनकी तरफ बढ़ रहे थे

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वहां पर भीड़ बहुत ज्यादा थी और वह मुझे इस कदर धक्का दे रहे थे कि वह मुझे मार ही डालेंगे। लेकिन जैसे तैसे मैं अपनी जान बचाने में सफल रही लेकिन मैं तब भी मुझे खींच रहे थे। इसी खींचातानी में उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए। हालांकि महिला ने बताया कि उनकी मदद करने की बहुत से लोगों ने कोशिश की लेकिन भीड़ अधिक होने के कारण वह लोग इनकी मदद नहीं कर पाए। महिला ने आगे बात करते हुए कहा कि मेरे कपड़े फाड़ने के बाद वह लोग लगातार मुझे हवा में उछलते रहे।

पाकिस्तान में है आम बात

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि पाकिस्तान में यह है आम बात है। वहां पर महिलाओं के ऊपर हर रोज अत्याचार की खबरें सामने आती है। लेकिन पाकिस्तान सरकार के दबाव में आज तक किसी भी खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.