Breaking News
Home / खबरे / हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की कुल संपत्ति है इतनी, जीती है आलीशान जिंदगी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की कुल संपत्ति है इतनी, जीती है आलीशान जिंदगी

अपने बॉलीवुड की काफी सितारों के बारे में पढ़ा होगा जो अपने आलीशान जिंदगी और लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड जगत की बात करें तो वहां रहने वाले सभी कलाकार अपनी लाइफ स्टाइल से लोगों को आकर्षित करते हैं और उनका रहने का तरीका भी बेहद निराला और आकर्षक होता है। आज हम आपको बॉलीवुड की ओर इंडिया की एक बेहद खूबसूरत डांसर सपना चौधरी के बारे में बताते हैं जिसने अपने डांस से पूरे भारत में अपना नाम बना लिया।

सपना चौधरी के दीवाने हरियाणा के साथ-साथ आज के समय पूरे भारत में हो चुके हैं जो उनके डांस करने की अदा से काफी प्रभावित होते हैं। सपना चौधरी का अपनी कमर को मटकाना लोगों को बेहद प्रभावित करता है और उनका यह डांस दिल में एक खास जगह बना चुका है। आपको बता देंगे सपना चौधरी का बचपन काफी गरीबी में बीता था लेकिन इसके बाद उसने अपने मेहनत से आ गया मुकाम हासिल किया।

सपना चौधरी का जन्म 1980 में हुआ था इसके बाद उसके परिवार की आर्थिक स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं थी जिसके चलते वह पढ़ाई भी नहीं कर सकी। आपको बता दे कि सपना चौधरी ने सिर्फ आठवीं कक्षा तक पढ़ाई की है। इसके बाद सपना चौधरी ने पढ़ाई छोड़ दी और बॉलीवुड में फिल्म में कैरियर बनाने का विचार किया लेकिन वहां सफल नहीं हो पाई इसके बाद उन्होंने डांस करने में अपना भाग्य आजमाया। शुरुआत में डांस में भी उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली थी लेकिन जब उनका एक गाना “तेरी आंख्या का यो काजल” आया तो इसके बाद वह इतनी पसंद की जाने लगी कि आज तक उनकी फैन फॉलोइंग बहुत अधिक हो चुकी है।

बिग बॉस में कर चुकी है पार्टिसिपेट

एक समय ऐसा हुआ करता था जब सपना चौधरी का हरियाणा में ही अधिक पसंद किया जाता था लेकिन आज वह पूरे भारत में अपना नाम बना चुकी है आपको बता देंगे सपना चौधरी ने बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था इसके बाद वह काफी समय तक बिग बॉस में रही थी और अपनी इमानदारी और सादगी से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया था।

वीर साहू से गुपचुप की थी शादी, कुल संपत्ति है इतनी

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने वीर साहू से गुपचुप शादी कर ली थी। इसके लिए उन्होंने किसी के सामने कोई सूचना नहीं दी लेकिन जब शादी हो गई तो उनके बाद एक बेटी भी होगी। आपको बता दें कि सपना चौधरी की कुल संपत्ति लगभग 50 करोड़ रुपए हैं। वह दिल्ली में अपने लगभग 2.5 करोड़ के घर में रहती है जो दिखने में काफी आलीशान है सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगातार अपने ग्लैमरस की और आलीशान घर की फोटो भी शेयर करती रहती हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *