Breaking News
Home / खबरे / कितनी संपत्ति के मालिक है सिद्धार्थ मल्होत्रा

कितनी संपत्ति के मालिक है सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा आज सफल अभिनेताओं में से एक हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा को चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है, और उनके एक्टिंग की बदौलत उन्होंने पूरे देश में अपना नाम रोशन किया है। कम समय में काफी हिट फिल्में देकर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं और लोग उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी लोगों के लिए एक प्रेरणा स्रोत हैं। आज आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में कुछ रोचक बातें बताते हैं और साथ ही उनकी अब तक की कुल संपत्ति के बारे में बताते हैं जिसे जानकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा का कैरियर

भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में आई फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। गौरतलब है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहली फिल्म हिट होने के बाद इन तीनों बॉलीवुड सेलिब्रिटी के कैरियर में चार चांद लग गए थे। सिद्धार्थ ने इसके बाद एक विलन, ब्रदर्स, अयारी जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं।

सिद्धार्थ की शेरशाह फिल्म ने पूरे देश में मचाई धूम

सिद्धार्थ मल्होत्रा की हाल ही में आई फिल्म शेरशाह ने पूरे देश में उनका अभिनय का लोहा मनवाया है। दरअसल सहरसा फिल्म कारगिल में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोग्राफी है। इस फिल्म को इतने बेहतरीन ढंग से बनाया गया कि विक्रम बत्रा के घर वालों को भी यह फिल्म काफी पसंद आई है। सूत्रों से यह भी पता चला कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट करने के लिए विक्रम बत्रा की फैमिली ने हीं कहा था, क्योंकि उनके अनुसार उनसे बेहतरीन यह रोल कोई भी नहीं कर पाएगा। सिद्धार्थ की यह फिल्म बहुत हिट साबित हुई है और लोगों का काफी प्यार मिला है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की कुल संपत्ति

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के अमीर अभिनेताओं में एक हैं अगर उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो उनके पास 10 मिलियन डॉलर की संपत्ति है जो भारतीय रुपए में 70 करोड से अधिक होती है। सिद्धार्थ की संपत्ति का अधिकतर हिस्सा फिल्मों से और विज्ञापनों से आता है। सिद्धार्थ के पास काफी महंगी गाड़ियां और बाइक हैं। उन्हें लग्जरी लाइफ देना पसंद है और हमेशा बाहर लोगों से बड़े ही जिंदादिली से मिलते हैं। उनके सम्मान में एक लाइक तो जरूर बनता है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *