Breaking News
Home / खबरे / नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने के तुरंत बाद अक्षय कुमार का बना मजाक, जाने क्या रही वजह

नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने के तुरंत बाद अक्षय कुमार का बना मजाक, जाने क्या रही वजह

भारत के नीरज चोपड़ा ने हाल ही में टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता है। जो देश के लिए बड़े गर्व की बात है। आपको बता दें कि नीरज ने भाला फेंकने की प्रतियोगिता में यह गोल्ड मेडल जीता है। उनके गोल्ड जीतने के बाद पूरे देश से बड़ी-बड़ी हस्तियों के बधाई संदेश आ रहे हैं। इसके साथ ही उनके गोल्ड जीतने के बाद पूरे देश से उनके ऊपर इनामो की बारिश होना शुरू हो गई है। इसके अलावा जैसे ही नीरज चोपड़ा ने भारत के लिए गोल्ड मेडल जीता अक्षय कुमार का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है।

क्यों बना अक्षय कुमार का मजाक

आपको बताना चाहेंगे कि अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से हैं बड़ी-बड़ी हस्तियों की बायोपिक बनाने मैं मशहूर हैं। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में बहुत सी ऐसी फिल्में बनाई हैं जो देश की बड़ी हस्तियों पर आधारित हैं। जैसे ही नीरज ने गोल्ड मेडल जीता ट्विटर पर ट्वीट होने लगे कि अक्षय कुमार को उनकी नई स्क्रिप्ट मिल गई है। ‌अब अक्षय कुमार नीरज चोपड़ा के ऊपर बायोपिक बनाएंगे। सोशल मीडिया यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि अब जल्दी ही अक्षय कुमार नीरज चोपड़ा के ऊपर फिल्म बनाने के सपने देखने लग गए हैं।

जमकर हो रहे ट्रॉल

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। लोग अक्षय कुमार के ऊपर बहुत सारे मीम बना रहे हैं। आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको अच्छे कुमार के ऊपर बन रहे कुछ मीम दिखाना चाहेंगे।

बेल बॉटम फिल्म के प्रमोशन में है बिजी

बात करे कुमार की तो वह अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन में इन दिनों काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। आपको बताना चाहेंगे कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लारा दत्ता वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी नजर आने वाली हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म एक रेस्क्यू मिशन के ऊपर आधारित है। लिक खबरों की माने तो उन्हें बताया गया है कि भारत के कुछ जासूस आतंकवादियों की कैद में कुछ लोगों को इस फिल्म के जरिए बचाएंगे। अक्षय कुमार इस फिल्म में भारत के जासूस का किरदार निभा रहे हैं। अक्षय कुमार की ज्यादातर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित होती हैं। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की है फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करने वाली है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.