Breaking News
Home / खबरे / अब फ्री में देखे सिनमा घर में पिक्चर, इस तरह करना होगा टिकट बुक

अब फ्री में देखे सिनमा घर में पिक्चर, इस तरह करना होगा टिकट बुक

कोरोनावायरस के चलते भारत में काफी समय से सिनेमाघर बन चल रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोनावायरस की वजह से 2020 में सिनेमाघरों को बंद किया गया था जिसके बाद कोरोना का प्रभाव कम हो गया था और सिनेमाघर को वापस खोला गया था। लेकिन कुछ समय बाद ही कोरोना की दूसरी लहर की वजह से वापस से पूरे देश में लोकडाउन लगा और सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया।

हाल ही में भारत के काफी समय बाद दूसरी लहर के प्रभाव कम होने की वजह से सिनेमाघरों को फिर से खोला गया है। अब आप सिनेमा घर में जाकर अपनी पसंद की मूवी देख सकते हैं।

फ्री में मूवी देखने के लिए बनाया प्रावधान

कोरोनावायरस का प्रभाव कम होने के बाद अब वापस सिनेमा घर खुले हैं और सिनेमाघर के मालिकों ने दर्शकों को अपनी ओर खींचने के लिए काफी आकर्षक ऑफर भी निकाले हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं भारत के प्रसिद्ध PVR सिनेमा की। जिसने दर्शकों को आकर्षित करने के लिए शानदार ऑफर निकाला है जिसके तहत आप सिनेमाघर में जाकर फ्री में मूवी का लुफ्त उठा सकते हैं। PVR के इस ऑफर का फायदा केवल वही लोग उठा सकते हैं जिन्होंने कोरोनावायरस इन के दोनों डोज लगवा लिए हो। जिन व्यक्तियों ने कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले लिए हैं वह सिनेमा में जाकर मुफ्त में मूवी देख सकते हैं। PVR के द्वारा दिया गया ऑफर यहीं तक सीमित नहीं है फ्री में मूवी देखने के साथ-साथ पॉपकॉर्न पर भी buy one get one free का ऑफर निकाला है।

PVR सिनेमा के कर्मचारियों ने बताया कि हमारे सिनेमा के सभी कर्मचारी कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं और सिनेमा में कोरोना के लेकर प्रोटोकॉल की पूरी तरह से पालना की जा रही है।

PVR ने सरकार के आदेश के बाद काफी राज्य में 30 जुलाई से वापस थिएटर खोलने का एलान किया और इसके बाद यह बेहतरीन ऑफर निकाला है जो दर्शकों को अपनी ओर खींच रहा है।

PVR ने यह ऑफर अब 12 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है इसलिए जिन व्यक्तियों ने कोरोना वैक्सीन के दोनों लोग ले लिए हैं वह इस सिनेमा घर में जाकर मुफ्त में मूवी देख सकते हैं और पॉपकॉर्न भी खा सकते हैं।
PVR में मूवी के लिए अपना टिकट बुक करने के लिए bookmyshow पर लॉगिन करके भी अपना टिकट बुक कर सकते हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.