Breaking News
Home / खबरे / क्रिस गेल घुस गए पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में, फिर करने लगे ये काम

क्रिस गेल घुस गए पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में, फिर करने लगे ये काम

क्रिकेट का नाम सुनते ही हर भारतीय के चेहरे पर खुशी आ जाती है। क्रिकेट हिंदुस्तान में सबसे अधिक देखा जाने वाला खेल है एक क्रिकेट ही ऐसा खेल है जिसके बारे में भारतवासी सबसे अधिक जानते हैं और अन्य देशों के बीच सारे क्रिकेटरों को जानते हैं। हाल ही में काफी देशों की सीरीज चल रही है जिसमें से एक सीरीज वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच भी हाल ही में खत्म हो गई है।

वेस्टइंडीज टीम की बात करें तो क्रिस गेल का नाम हर किसी के दिमाग में आता है जिसे यूनिवर्सल बॉस भी कहा जाता है। हाल ही खत्म हुई पाकिस्तान और वेस्टइंडीज की सीरीज के बाद यूनिवर्स बॉस कहे जाने वाले क्रिस गेल सीधा पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में घुस गए। जहां जाने के बाद 20 गेल ने अपने अंदाज में पाकिस्तानी क्रिकेटरों से बातचीत शुरू की।

पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में घुस गए गेल किया ऐसा मजाक

यूनिवर्सल बॉस कहे जाने वाले क्रिस गेल पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे जहां पहुंचने के बाद वह पाकिस्तान के खिलाड़ियों के साथ कुछ बातें साझा करते हुए नजर आए। पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो जारी किया जिसमें क्रिस गेल पाकिस्तान के खिलाड़ी ने साथ मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

अन्य खिलाड़ियों ने भी साझा किए अपने अनुभव

क्रिस गेल के अलावा पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के अन्य खिलाड़ियों ने भी अपने अनुभव को एक दूसरे के साथ में बांटा और साथ ही काफी मजाक भरेला में भी देखने को मिले। पाकिस्तान के कप्तान भी वेस्टइंडीज की जर्सी पहने हुए नजर आए।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो t20I में संन्यास लेने की घोषणा कर चुके हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच से यह है टी20 श्रृंखला चार मैचों की थी जिसमें बारिश ने काफी बाधा डाली और इस श्रंखला को पाकिस्तान ने 1-0 से जीत लिया।

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज दोनों टीमों को ही t20 में महारत हासिल है दोनों टीमों में t20 के काफी मजबूत और अच्छे खिलाड़ी हैं इसलिए उम्मीद की जा रही थी कि दोनों टीमों के बीच होने वाला यह t20 सीरीज बहुत ही रोमांचक होने वाला है लेकिन बारिश ने इस रोमांच पर पर्दा डाल दिया।

इस t-20 श्रृंखला के बाद अब पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी होनी है। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज दोनों टीमों ने अंतिम बार 2017 में एक दूसरे के साथ टेस्ट खेला था। उस समय भी पाकिस्तान ने श्रंखला जीती थी।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.