Breaking News
Home / खबरे / मनोज बाजपाई का सुनील पाल पर पलटवार, सुनील ने कहा था मनोज को गिरा हुआ इंसान

मनोज बाजपाई का सुनील पाल पर पलटवार, सुनील ने कहा था मनोज को गिरा हुआ इंसान

मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल कुछ दिनों पहले सुर्खियों में आ गए थे उनकी सूची पर कारण था मनोज बाजपाई के खिलाफ दिया गया उनका अपमानजनक बयान। दरअसल सुनील पाल नेम मनोज बाजपाई की वेब सीरीज द फैमिली मैन को गंदी फिल्म बताते हुए मनोज बाजपाई को गिरा हुआ इंसान कह दिया था। सुनील पाल ने कहा था कि मैं समझता हूं कि लोगों के पास काम नहीं है मैं भी इस स्थिति में रह चुका हूं लेकिन ऐसी स्थिति में लोगों को मेडिटेशन करना चाहिए।

क्या था पूरा मामला

आपको बताना चाहेंगे कि कुछ दिनों पहले सुनील पाल मीडिया से बातचीत कर रहे थे उस दौरान उन्होंने मनोज पर निशाना साधते हुए कहा था कि वेब सीरीज हो या कोई दूसरी जगह बड़े लोग वहां सेंसरशिप ना होने का पूरा फायदा उठा रहे हैं। सुनील पाल ने आगे बात करते हुए कहा था कि इन दिनों जो वेब सीरीज बन रही है उन्हें मैं या कोई भी इंसान घर पर नहीं देख सकता है। इसी के साथ ही सुनील पाल ने कहा था कि मैं साफ-साफ कह रहा हूं कि में मनोज बाजपाई जैसे तीन चार लोगों से नफरत करता हूं भले ही वो कितने बड़े अभिनेता क्यों ना हो।

बड़े-बड़े सितारों से मांगा जवाब

सुनील है मनोज भाई जैसे बड़े-बड़े सितारों से जवाब मांगते हुए पूछा था कि आप परिवारिक दर्शकों के लिए क्या कर रहे हैं आप ऐसी वेब सीरीज बना रहे हैं जहां पत्नी दूसरे के चक्कर में पड़ जाती है। आपकी बेटी बॉयफ्रेंड के साथ बात कर रही है। और आपका बेटा अपनी उम्र से अधिक बड़े व्यक्ति से गंदा व्यवहार कर रहा है यह कैसा परिवार है।

अली फजल और पंकज त्रिपाठी पर भी उठाए सवाल

सुनील पाल ने मनोज बाजपाई के अलावा अली फजल और पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज मिर्जापुर पर भी सवाल उठाए थे और उसे गंदी और असभ्य बताया था। उन्होंने कहा कि एक वेब सीरीज मिर्जापुर जिसे ऐसा भी लोगों ने बनाया है मैं उनसे बहुत नफरत करता हूं। इसके साथ ही सुरेंद्र पाल दे इन सब को बैन करने की मांग करते हुए कहा था कि यह सभी गंदी फिल्में हैं जो हमें नहीं देखनी चाहिए।

2005 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज जीत चुके हैं

आपको बताना चाहेंगे कि सुनील पाल भारत देश के जाने-माने कॉमेडियन हैं वह साल 2005 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को भी जीत चुके हैं। इसको देखने के बाद उन्हें बॉलीवुड की फिल्म फिर हेरा फेरी और अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला था।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.