Breaking News
Home / बॉलीवुड / कितनी संपत्ति की मालकिन हैं हुमा कुरेशी

कितनी संपत्ति की मालकिन हैं हुमा कुरेशी

मॉडलिंग से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी को बॉलीवुड जगत में आज के समय में सब लोग जानते हैं। उन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय के दम पर सब को अपना दीवाना बना दिया है। उमा कुरैशी का जन्म दिल्ली में 28 जुलाई 1986 को हुआ था। उनके पिता का नाम सलीम कुरेशी था। हुमा कुरैशी के पिता के दिल्ली में लगभग 10 से ज्यादा रेस्टोरेंट थे।

गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म से की थी अपने कैरियर की शुरुआत

हुमा कुरैशी के बॉलीवुड के दिल की बात करें तो उन्होंने फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म काफी हिट साबित हुई थी इस फिल्म के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने अपनी अदाकारी और अभियान से बॉलीवुड जगत में हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। हुमा कुरैशी ने इसके बाद एक थी डायन गैंग्स ऑफ वासेपुर 2 d-day बदलापुर जैसी बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हुमा कुरैशी ने अक्षय कुमार की जौली एलएलबी 2 फिल्म में भी काम किया है यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

रॉयल लाइफ स्टाइल जिद्दी है हुमा कुरैशी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हुमा कुरेशी एक बहुत ही रॉयल लाइफ देती है उनके पास लगभग 23 करोड़ रुपए की संपत्ति है। हुमा कुरैशी बॉलीवुड के साथ-साथ बहुत से ऐड भी करती हैं जिनसे उनकी कमाई में इजाफा हो जाता है। आपको बताना चाहिए कि हुमा कुरेशी बहुत से ब्रांडेड दोस्त करती है जिनके वह मोटी रकम वसूल ती है। मां कुरेशी अपनी बॉलीवुड की एक फिल्म करने के लिए लगभग 2 से 3 करोड रुपए लेती है।

लग्जरी गाड़ियों का है शौक

गैलरी गाड़ियों का काफी शौक रखते हैं। उनके पास लैंड रोवर mercedes-benz जैसी दुनिया की एक से एक कीमती गाड़ियां मौजूद हैं। हुमा कुरैशी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ ऐड करती हैं। यह ऐड नैरोलैक पेंट का है। इस ऐड को करने के लिए हुमा कुरेशी शाहरुख खान जितना ही पैसा लेती हैं।

कैसी है लाइफ स्टाइल

हाल ही में हुमा कुरैशी की कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हुई है वह कई वेब सीरीज में काम करने के बारे में सोच रही हैं। और आने वाली बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ सकती हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। हुमा कुरैशी के फैन फॉलोइंग की बात करें तो सोशल मीडिया पर उनके लाखों में फैन फॉलोइंग हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मैं जल्दी किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकती है हालांकि फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *