Breaking News
Home / खबरे / हेमा मालिनी नही करती अपने सौतेले बेटों से ज़्यादा बात, खुद हेमा ने बताया सनी मेरे साथ

हेमा मालिनी नही करती अपने सौतेले बेटों से ज़्यादा बात, खुद हेमा ने बताया सनी मेरे साथ

बॉलीवुड में कुछ रिश्ते ऐसे हैं जिनके चलते वह हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए रहते है. इन रिश्तों में कुछ ज्यादा ही अन-बन होती हैं और इसके साथ-साथ बहुत सारा प्यार भी होता हैं. यही कारण हैं कि बॉलीवुड में आज के समय मे बहुत सारे पारिवारिक किस्से सामने आते-जाते रहते हैं. इन दिनों बॉलीवुड की 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हेमा मालनी जी अपने अपरिवारिक किस्सों की वजह से सोशल मीडिया और बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

हेमा मालनी जी ने अपने जीवन मे काफी कुछ हासिल किया हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे हेमा मालनी जी अपना जीवन बहुत ही आलिशान और शानदार तरीके से जीना पसन्द करती हैं. हेमा मालनी जी की पर्सनल लाइफ के बारे में बताया जाए तो उन्होंने बॉलीवुड के लेजेंडरी सुपरस्टार धर्मन्द्र से शादी की हैं. हेमा मालनी जी धर्मन्द्र जी की दूसरी पत्नी हैं. यही कारण हैं कि आए दिन हेमा मालनी जी अपने पारिवारिक किस्सों की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई रहती हैं.

धर्मेन्द्र के बेटे सनी देवल के साथ है अजीब तरह का रिश्ता , कभी गुस्से वाला तो कभी माँ जैसा

हालहिं में हेमा मालनी ने अपने एक इंटरव्यू में अपने पारिवारिक किस्सों को बारे में बताया कि उनका धर्मन्द्र की पहली पत्नी के बच्चो के साथ किस तरह का रिश्ता हैं. हेमा मालनी ने बताया कि उनका धर्मन्द्र ने दोनो बेटो सनी देवल और बॉबी देवल के बीच मे किस तरह का रिश्ता हैं. हेमा मालनी ने सनी देवल और अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा हैं कि सनी देवल के साथ उनका जो रिश्ता हैं वह उन्हें भी आज तक समझ मे नही आया है क्योंकि वह उनका ख्याल एक माँ की तरह रखते हैं लेकिन कभी भी सनी ने उन्हें माँ नही बोला. इस बात की सच्चाई बताते हुए हेमा मालनी ने बताया कि ” एक बार मुझे ( हेमा मालनी ) को सड़क दुर्घटना में चोट लग गई थी जिसके चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था उस समय मुझसे ( हेमा मालनी ) से सबसे पहले मिलने सनी देवल ही आये और हाल-चाल पूछा और बिल्कुल एक माँ की तरह ख्याल रखा.”

हेमा मालनी का कहना हैं कि धर्मन्द्र के बड़े बेटे सनी देवल इस सच्चाई को अपना चुके हैं कि मैं उनके पिता की दूसरी पत्नी हँ और वह भी हेमा का बहुत ख़्याल रखते हैं लेकिन आज तक धर्मन्द्र ने हेमा मालनी को माँ कहकर नही पुकारा. इस इसलिए हेमा मालनी और सनी देवल के बीच का रिश्ता आज तक खुद हेमा मालनी भी नही समझ पाई हैं.  हेमा ने बात करते हुए बताया की सनी मेरे साथ ज़्यादा बात नही करते है.

छोटे बेटे बॉबी देवल के नही इतनी क़रीब हेमा मालनी , हमेशा रहती हैं दोनो के बीच मे दूरिया

हेमा मालनी बॉलीवुड के जाने-माने सितारे धर्मन्द्र की पत्नी हैं. हेमा मालनी अलावा धर्मन्द्र की एक ओर पत्नी हैं जिनके दो बेटे है एक का नाम सनी देवल और दूसरे का नाम बॉबी देवल हैं. हेमा मालनी जी का दोनो के साथ ही बहुत ही अलग रिश्ता हैं क्योंकि शादी के इतने सालों के बाद आज भी हेमा मालनी और धर्मन्द्र कि पहली पत्नी के बच्चो के रिश्तो के बीच मे कड़वाहट ने जगह ले रखी है. बॉबी देवल जो कि धर्मन्द्र की पहली पत्नी के छोटे बेटे है उन्होंने आज तक हेमा मालनी को अपनी दूसरी माँ नही माना हैं. आज भी हेमा मालनी और बॉबी देवल के बीच मे उतनी ही कड़वाहट हैं जितनी कि पहले थी. इन सभी बातों का खुलासा खुद हेमा मालनी ने अपने एक इंटरव्यू में किया था.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *