Breaking News
Home / खबरे / डायरेक्टर को धर्मेंद्र ने पिता के लिए बोला उल्टा सीधा, डायरेक्टर ने लगाई धर्मेंद्र की क्लास फिर ये हुआ

डायरेक्टर को धर्मेंद्र ने पिता के लिए बोला उल्टा सीधा, डायरेक्टर ने लगाई धर्मेंद्र की क्लास फिर ये हुआ

बॉलीवुड हमेशा से ही अपने किस्सों के लिए मसहूर रहता हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज भी बहुत सारे ऐसे किस्से दफन हैं जो को किसी ने सुने भी नही होंगे. ऐसा ही एक किस्सा हालहि में सामने आया है जिसमे और किसी का नही बल्कि बॉलीवुड के लेजेंडरी सुपरस्टार धमेंद्र का जिक्र हैं. बताया जा रहा हैं कि एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान धमेंद्र को फ़िल्म के डायरेक्टर ने फटकार लगा दी थी और से कहा कि अपने काम से काम रखो. डायरेक्टर की इस तरह की बात सुनकर धर्मेन्द्र में भी गुस्से में आ गए लेकिन उसके बाद जो हुआ उसके बारे में कोई उम्मीद भी नही रक सकता कक धर्मेन्द्र कभी ऐसा कर सकते है. इसी के चलते यह किस्सा सोशल मीडिया और बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है और सभी लोग इसे बहुत ज्यादा शेयर भी कर रहे हैं. यह किस्सा और किसी ने नही बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर असरानी जी ने बताई हैं. आइये आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा हुआ क्या था जिसकी वजह से धर्मेन्द्र पर फिल्म के डायरेक्टर भड़क उठे थे और उन्हें सबके सामने चिल्ला कर फटकार लगा दी थी.

मशहूर डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी ने लगा दी धमेंद्र को लताड़ , उनके पिता के लिए बोल पड़े थे धमेंद्र उल्टा

हालहि में एक किस्सा बहुत ज्यादा वायरल हो रहा हैं जिसमे बॉलीवुड के जाने माने सितारे धर्मन्द्र को आज से काफी साल पहले साल 1975 में एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने उन्हें फटकार लगा दी थी. यह फ़िल्म और कोई सी नही बल्कि साल 1975 में आई फ़िल्म चुपके-चुपके थी. इस फ़िल्म में धर्मन्द्र के साथ -साथ सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में थे. यह किस्सा और किसी ने नही बल्कि इसी फिल्म के एक और अभिनेता असरानी जी ने बताया हैं. असरानी जी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि ” फ़िल्म चुपके-चुपके की शूटिंग के दौरान फ़िल्म के डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी ने धर्मेन्द्र को फटकार लगा दी थी क्योंकि धर्मन्द्र ने उनके पिता जी के कुछ उल्टा बोल दिया था और और गुस्से में आकर धर्मन्द्र को ऋषिकेश मुखर्जी जी फटकार लगा दी थी और बोल दिया था कि ” तुम धर्मन्द्र हीरो हो एक्टिंग करो और अपने काम से काम रखो. ”

डायरेक्टर के सामने छू भी नही निकली धमेंद्र की , क्योंकि

हुआ कुछ ऐसा था कि शूटिंग के दौरान धर्मेन्द्र को एक ड्राइवर के कपड़े पहनने थे और मुझे ( असलानी जी ) को कोट पेंट पहनने थे जिसके चलते धर्मन्द्र ने पूछा कि हीरो मैं हूँ या असलानी जी. इसके बाद धमेंद्र ने मुझसे (असलानी जी ) जी से पूछा कि डायरेक्टर ने तुम्हे क्यों कोट-पेंट दिए है क्योंकि कोट-पेंट को ऋषिकेश अपने पिता जी को नही दे. धमेंद्र की यही बात डायरेक्टर ऋषिकेश जी मे सुन ली जिसके चलते डारेक्टर साहब ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि अपने काम से काम रखो तुम धमेंद्र. यह बात सुनने के बाद दरमेंद्र जी की हिम्मत नही हुई उनके सामने बोलने की क्योंकि पूरा बॉलीवुड ऋषिकेश जी की बहुत ज्यादा इज़्ज़त करता हैं. धर्मन्द्र हमेशा अपने गुस्से वाले नेचर के लिए जाने जाते हैं लेकिन यह पहली बार हैं कि धर्मन्द्र जी का शांत स्वभाव देखा गया.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *