Breaking News
Home / खबरे / तीन बच्चों के पिता धर्मेंद्र से प्यार कर बैठी हेमा मालिनी, सनी देओल को पता लगा तो पहुँच गये हेमा के घर और फिर

तीन बच्चों के पिता धर्मेंद्र से प्यार कर बैठी हेमा मालिनी, सनी देओल को पता लगा तो पहुँच गये हेमा के घर और फिर

बॉलीवुड में आज के समय मे कुछ जोड़ियां ऐसी है जो कि आज भी साथ दिखती हैं तो लोग उसे बहुत ज्यादा पसन्द करते हैं. ऐसी जोड़ियों में से गिनी-चुनी जोड़ियों ने अभी तक शादी की हैं और वह अपने पति और अपने प्यार के साथ बहुत ज्यादा खुश है. ऐसी ही जोड़ी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हेमा मालनी और धर्मन्द्र कि है. जिसके चलते इन दोनों को जोड़ी को काफी पसन्द किया जाता हैं.

हेमा मालनी के बारे में बताए तो उन्हें धर्मन्द्र से पहली नज़र में ही प्यार हो गया था लेकिन जब हेमा मालनी को धर्मेन्द्र के जीवन की सच्चाई के बारे में पता चला तो वह बहुत ज्यादा निराश हुई लेकिन अंत मे कैसे ना कैसे दोनो ने शादी कर ली और आज के समय मे दोनो बहुत ही ज्यादा खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. जब भी हेमा मालनी और धर्मन्द्र कि जोड़ी को साथ देखा जाता है तो सभी लोग इनकी तारीफ़ करते हुए नही थकते हैं. यही कारण हैं इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा प्रसिद्ध हैं. हेमा मालनी और धर्मन्द्र कि प्रेम कहानी बहुत ही ज्यादा दिलचस्प हैं.

हेमा मालनी को हो गया था पहली ही नज़र में धर्मन्द्र से प्यार

हेमा मालनी इन दिनों धर्मन्द्र से अपनी प्रेम कहानी को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा में है. सभी लोग यह जानना चाहते है कि हेमा मालनी और धर्मन्द्र कि प्रेम कहानी की शुरुआत किस प्रकार हुई थी. आइये आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से दोनो की अनसुनी प्रेम कहानी के बारे में बताएगे की किस प्रकार दोनो के प्रेम कहानी की शुरुआत हुई. हेमा मालनी ने जब बॉलीवुड में अपने कैरिएर की शुरुआत थी तो वह धर्मन्द्र की एक्टिंग की बहुत ज्यादा दीवानी थी जिसके चलते वह एक दो बार धर्मन्द्र से मिल भी चुकी थी. लेकिन साथ फ़िल्म करने का कोई मौका नही मिला. पर शायद भगवान ने उनकी बात सुन ली जिसके चलते उन्हें धर्मेन्द्र के साथ शोले फ़िल्म करने का मौका मिल गया. इस फ़िल्म में एक साथ काम करते-करते दोनो अभिनेता और अभिनेत्री एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे.

धर्मन्द्र थे पहले से शादी-शुदा लेकिन फिर भी कर ली दोनो ने शादी

हेमा मालनी को धर्मन्द्र पर बहुत ज्यादा क्रश था और धर्मन्द्र भी हेमा मालनी की सुंदरता के दीवाने थे. यही से दोनो की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी. धर्मन्द्र और हेमा मालनी जी की प्रेम कहानी बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो एक दूसरे को काफी पंसद करते थे लेकिन हेमा ने कभी धर्मन्द्र को शादी के लिए पुरपोज़ नही किया क्योंकि वह जानती थी कि धर्मन्द्र शादी-शुदा हैं और इनके 2 बच्चे भी हैं. लेकिन कुछ समय बाद धर्मन्द्र ने हेमा मालनी को धर्मन्द्र ने पुरपोज़ कर दिया जिसके चलते दोनो ने शादी कर ली और आज दोनो एक साथ बहुत खुश है. हेमा मालनी और धर्मन्द्र ने साल 1980 में सभी रीति-रिवाजों को निभाते हुए शादी कर ली. आपको बता दे की हेमा मालनी और धर्मन्द्र कि एक बेटी भी हैं जिसका नाम ईशा देवल हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *