Breaking News
Home / खबरे / मां ने तीन दिन के नवजात की बोली लगा भेज दिया सौदागरों के हाथो, उसके बाद जो हुआ वह रुला देगा

मां ने तीन दिन के नवजात की बोली लगा भेज दिया सौदागरों के हाथो, उसके बाद जो हुआ वह रुला देगा

भारत समेत पूरी दुनिया में एक मां के लिए उसकी संतान हीं सबसे बड़ा धन होती है। अपनी संतान को हर एक मुश्किल और दुख से बचाने के लिए एक मां पूरी दुनिया से लड़ जाती है। कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं देखने को मिलती हैं जो एक मां की ममता को शर्मसार कर देती हैं। ऐसी ही एक घटना सामने आई है जहां एक महिला ने अपने 3 दिन के नवजात बच्ची को ₹25000 में बोली लगा कर सौदा कर दिया। यह मामला बांका के सुइयां थाना क्षेत्र का है। जब यह मामला लोगों के सामने आए तो नवजात की बोली लगाने वाली मां और खरीददार दोनों फरार हो गए।

3 दिन के नवजात बच्चे का 25000 में किया सौदा

आपको बता दें कि बांका जिले के रहने वाली एक महिला ने एक अमानवीय घटना को अंजाम दिया है। उसने अपनी 3 साल की मासूम बच्ची को ₹25000 की बोली लगा कर एक खरीददार को सौंप दिया। जैसे ही है मामला उजागर हुआ तो यह दोनों व्यक्ति भाग गए। पुलिस ने बच्ची को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल यह बच्ची पुझर टोला के एक परिवार के पास एकदम सुरक्षित है। इस परिवार ने बच्चे को लेने के लिए ₹7500 पहले दिए थे जबकि ₹17500 बचे हुए थे।

बेटी को बच्चा नहीं होने के कारण गोद लेना चाहते थे नवजात शिशु

बच्ची को गोद लेकर उसकी मां को पैसे देने वाले हैं इस दंपति ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी को शादी के कई साल बाद भी बच्चा नहीं हुआ इस कारण उन्होंने ₹25000 देकर यह काम किया इसके लिए उन्होंने गांव के जियाउल अंसारी उर्फ नसीबा को ₹25000 दिए थे। पहले उन्होंने ₹7500 दिए हैं और बाकी की राशि बच्चे गोद लेने के बाद दी जानी चाहिए हुई थी। जियाउल ने बताया कि एक महिला उसके घर पर एक महीने से रुकी हुई थी और उसके बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया बच्ची के जन्म होने के बाद वह महिला उस बच्ची को अपने पास नहीं रखना चाहती थी। इसलिए उसने कुछ पैसे लेकर बच्ची को किसी और को सौंप देने के बारे में कहा।

आपको बता दें कि 3 दिन के नवजात के साथ ऐसा है मानवीय काम करने वाली है महिला बांका जिले के ही रहने वाले लड्डू दास की बेटी है जिसके पति के 2 साल पहले दुर्घटना में मौत हो गई थी और अब जब यह मामला सामने आया तो वह लापता चल रही है। बताया जा रहा है कि इस गांव में काफी सारे लोग इस तरह के काम करते हैं जिसके कारण पुलिस ने ग्रामीणों को लेकर काफी सख्ती दिखाई है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *