Breaking News
Home / खबरे / बाइक पर कपल कर रहे थे लव सीन, वीडियो देखने के बाद पुलिस कर रही तलाश

बाइक पर कपल कर रहे थे लव सीन, वीडियो देखने के बाद पुलिस कर रही तलाश

आज के समय युवा काफी मॉडर्न और बोल्ड हो गए हैं जिसके चलते अपनी निजी जिंदगी से जुड़े सभी चीजें सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ शेयर करते रहते हैं। आज के समय कुछ युवा ऐसे भी हैं जो स्टंट करते हुए वीडियो बनाते हैं और फिर उन्हें सोशल मीडिया पर डाल के प्रसिद्धि हासिल करना चाहते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक लड़का और लड़की बाइक पर चलते हुए लव सीन कर रहे थे तभी किसी ने उनका वीडियो बना लिया और इंटरनेट पर डाल दिया इसके बाद की है चारों तरफ फैल गया और पुलिस विभाग ने भी जब इस वीडियो को देखा तो अब पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है।

बाइक पर कर रहे थे लव स्टंट

दरअसल यह मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है जहां एक युवक और युवती चलती हुई बाइक पर लव सीन कर रहे थे जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैल गया। यह मामला भोपाल की वीआईपी रोड का है जहां एक युवक और युवती बाइक पर एक दूसरे के आमने सामने मुंह करके बैठे थे तभी पास से जा रही एक कार में से किसी ने उनका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। बस फिर क्या था देखते देखते यह वीडियो सभी के पास फैल गया यहां तक कि पुलिस विभाग तक भी इसकी सूचना पहुंच गई और अब पुलिस इस युवा कपल की तलाश कर रही है।

इस तरह फिल्माया बाइक पर लव सीन

भोपाल की एक वीआईपी रोड पर एक युवक और युवती बाइक पर बैठे थे। तभी एक कार चालक ने इनका वीडियो बनाया। 13 सेकेंड के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की बाइक की टंकी पर बैठी हुई है और उसका मुंह बाइक चला रहे युवक की और है। युवक भी सामने बैठी लड़की को गले लगाकर बाइक चला रहा है। दोनों एक दूसरे की बाहों में झूल कर बाइक का आनंद ले रहे थे। तभी पास से गुजर रही एक कार में सवार शख्स ने उनका यह वीडियो बना लिया। युवक से चिपक कर बैठी हुई लड़की एक बार मोबाइल की ओर देखती है और फिर सिर नीचे कर लेती है।

भोपाल के एसपी विजय कुमार खत्री ने बताया कि सोशल मीडिया पर इस तरह से खतरनाक बाइक चलाने का वीडियो देखने को मिला है हालांकि अभी तक यह नहीं पता कि यह वीडियो कब बनाया और किसने बनाया है और बाइक पर बैठे युवक-युवती कौन है। पुलिस ने बताया कि वीआईपी रोड पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की वजह से बाइक का नंबर ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। जिससे युवक और युवती की भी पहचान हो जाएगी।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *