Breaking News
Home / खबरे / मां को घसीट घसीट कर पी-ट रहा था बेटा, फिर वफादार कुत्ते ने बचाई जान

मां को घसीट घसीट कर पी-ट रहा था बेटा, फिर वफादार कुत्ते ने बचाई जान

भारत में समाज में मां को भगवान का रूप माना जाता है। मां एक ऐसा शब्द होता है जिसके सुनने मात्र से ही शरीर में शक्ति आ जाती हैं। एक मां हमेशा अपने बेटे का ख्याल रखती है और चाहती है कि उसे कोई तकलीफ ना हो और उसका बेटा बड़ा होकर काफी नाम कमाए। इस दुनिया में सिर्फ एक माता-पिता ही ऐसे होते हैं जो यह सपना देखते हैं कि उनका बेटा उनसे भी अधिक कामयाब हो। बाकी दुनिया में कोई भी नहीं सोचता कि दूसरा व्यक्ति उससे अधिक कामयाब हो। कुछ लोग मां जैसे पवित्र शब्द को शर्मसार कर देते हैं और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक बेटे ने अपनी मां को सड़क पर घसीट घसीट कर पीटा और उसके बाद जो हुआ वह हैरान कर देने वाला था।

पैसों के लिए पीट रहा था अपनी मां को

यह मामला तमिलनाडु के नमक्कल शहर का है जहां एक व्यक्ति ने मर्यादा की सारी हदें लांग कर अपने ही मां पर हाथ उठाया। सिर्फ हाथ उठाने ताकि वह सीमित नहीं रहा बल्कि रोड पर घसीट घसीट कर पिटाई करता रहा। इतने जलील और कुकर्म इंसान को समाज में जीने का कोई हक नहीं है। पीड़ित महिला का नाम नल्लमल्ल है। दरअसल पति की मौत के बाद यह महिला अकेले रह रही थी और उसके बाद उसने अपनी जमीन भी अपने बेटे के नाम कर दी लेकिन बेटे को इससे भी संतोष नहीं हुआ और वह मां के पास जमा पैसों को भी हड़पना चाहता था लेकिन मैंने इसके लिए मना किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया।

बेजुबान जानवर ने बचाई अपने मालकिन की जान

जिस वक्त शनमुगम नाम का यह व्यक्ति अपनी मां को रोड पर घसीटते हुए ले जा रहा था और साथ ही पिटाई कर रहा था उस समय उस महिला के पालतू कुत्ते ने बिना डरे उस व्यक्ति का सामना किया और उसके चंगुल से अपनी मालकिन को छुपाया पास ही खड़े लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया और इसके बाद यह इंटरनेट पर डाल दिया इंटरनेट पर डालने के बाद में यह वीडियो आग की तरह फैल गया और लोगों को इस पर काफी बुरा लग रहा है इस तरह की हालत देखकर लोग महिला पर काफी तरस खा रहे हैं और बोल रहे हैं कि ऐसी संतान से अच्छा तो निसंतान होना बेहतर है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस बीएफ सकते में आ गई है। सूत्रों के मुताबिक उस व्यक्ति के साथ में उसकी बीवी और अन्य रिश्तेदार भी शामिल थे। जिन्होंने अपनी मालकिन की रक्षा कर रहे कुत्ते को भी मार कर भगा दिया। इसके बाद काफी घंटों तक महिला सड़क पर पड़ी रही। फिर उसको इलाज के लिए भर्ती कराया गया। पुलिस वीडियो देखने के बाद है इस मामले की जांच कर रही है और जल्दी से जल्दी आरोपी को पकड़ने का आश्वासन दिया है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.