Breaking News
Home / खबरे / उर्वशी रौतेला के डांस करते हुए उतर गए कपड़े, वीडियो हो गया वायरल

उर्वशी रौतेला के डांस करते हुए उतर गए कपड़े, वीडियो हो गया वायरल

बॉलीवुड की अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स रही उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया की बात करें तो उर्वशी रौतेला के काफी फ्लावर्स मौजूद हैं जो उन्हें हमेशा सपोर्ट करते रहते हैं। उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है इसमें अधिक फिल्में ना करने के बावजूद भी वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं और एक सेलिब्रिटी के तौर पर देखी जाती हैं। 26 वर्षीय उर्वशी रौतेला हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उन को सबसे ज्यादा सपोर्ट उनके फैंस करते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उर्वशी रौतेला डांस करते हुए नजर आ रही हैं और डांस करते करते उन्होंने कपड़े भी उतार दिए। देखिए क्या है पूरा मामला।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उर्वशी का यह वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इसमें वह हनी सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इस गाने में उर्वशी अपने कपड़े उतारते हुए भी नजर आ रही है। इस वीडियो को उर्वशी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया और उसके साथ ही लिखा कि “मेरी पहली सबसे कामुक स्ट्रिपटीज, यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज ने मंच पर आग लगा दी अब लव डोज उसका पार्ट 2 आने वाला है”। हाल ही में उर्वशी का एक गाना आने वाला है जिसमें वह ब्लैक रोज ड्रेस में दिखाई देंगे यह गाना काफी हिट साबित होने वाला है और उर्वशी को इससे काफी उम्मीदें हैं।

उर्वशी ने बॉलीवुड की इन फिल्मों में किया है काम

उर्वशी रौतेला सामान्य तौर पर सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती हैं और उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। बॉलीवुड की फिल्मों की बात करें तो उर्वशी ने बॉलीवुड फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से हिंदी सिनेमा में अपना करियर शुरू किया था इस फिल्म में उर्वशी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और उसे काफी प्रशंसा भी मिली थी। इसके बाद है उर्वशी ने अधिक फिल्मों में काम नहीं किया और ज्यादातर फिल्मों में उन्हें कम ही रोल मिला हाल ही में उनकी अंतिम फिल्म वर्जन भानुप्रिया रही है जो कोरोना के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्मों के अलावा उर्वशी काफी गानों में भी नजर आती हैं। हनी सिंह के साथ आया गाना लव डोज काफी हिट हुआ था. इसके बाद से ही उर्वशी ने अपनी पहचान पर चार चांद लगा दिए थे।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *