Breaking News
Home / खबरे / KBC में अमिताभ के सामने की पति की बुराई, गुस्से में आकर पति ने कर दिया पत्नी के खिलाफ केस दर्ज

KBC में अमिताभ के सामने की पति की बुराई, गुस्से में आकर पति ने कर दिया पत्नी के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड में 80 की उम्र में भी अगर कोई पैसे कमा रहा है तो वह है सिर्फ ओर सिर्फ अमिताभ बच्चन क्योंकि वह एक शो करते हैं जिसका नाम कोंन बनेगा करोड़पति हैं. इस शो को भारत मे बहुत ज्यादा मात्रा में खेला जाता है. बोला जाता है कि इस शो ने बहुत सारे लोगो को लखपति ओर करोड़पति बनाया है. लेकिन हालहि में इस शो में कुछ ऐसा हो गया जिसके चलते यह शो बहुत ज्यादा विवादों में फ़स चुका है. शो के दौरन कुछ ऐसा हो गया जिसकी वजह से आज KBC शो के खिलाफ कोर्ट में मान-हानि का केस दर्ज हो गया है ओर साथ ही लोगो के सामने रह शो पहली बार विवादों में फस चुका है. और बोला जा रहा है की शो के दौरान किसी को पर्सनल लाइफ को शेयर करना बहुत गलत बात होती हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बातएगे के आखिर क्यों इतना बड़ा शो विवादों में फस चुका हैं.

 

हॉट सीट पर बैठी महिला कर बैठी अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर अपने पति की बुराई

शो में अमिताभ बच्चन अपने सामने वाली हॉट सीट पर बैठे व्यक्ति से सवाल पूछते हैं और सही जवाब देने पर उनको धन राशि देते हैं. आज से ठीक 4 हफ्ते पहले एक महिला भी अमिताभ बच्चन के सामने इसी हॉट सीट पर बैठी थी. सवाल जवाब करने के दौरन इस महिला ने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी पर्सनल लाइफ कुछ पर्सनल बाते शेयर करि है. इस महिला का नाम श्रद्गा खरे हैं. श्रद्धा से अमिताभ बच्चन सवाल पूछ रहे थे तो अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि आपके पति नही आये यहा पर. बस यही बोलते श्रद्धा रोने लगे गई और धीरे-धीरे वह सभी बात बोल दी जो कि हर किसी के सामने नही बोलनी चाइए. इसी दौरन अमिताभ बच्चन भी इस महिला का साथ देने लग गए और बोलने लगे कि आपके पति ने आपके साथ जो कुछ भी किया है वह बहुत ज्यादा गलत हैं.

अमिताभ बच्चन की दरियादिली पड़ी पूरे KBC शो को भारी , कर दिया श्रद्धा के पति ने KBC के खिलाफ़ केस

अमिताभ बच्चन की यही दरियादिली इन्हें ओर पूरे KBC शो को बहुत ज्यादा भारी पड़ गई. क्योंकि किसी भी रियलिटी शो के दौरन किसी की भी पर्सनल लाइफ की बाते शेयर करना और पट कमेंट करना एक अपराध माना जाता हैं. श्रद्धा के पति विनय खरे को उसकी पत्नी की यह बात बिल्कुल भी पंसद नही आई कि उसने अपने पति की बुराई नेशनल टीवी पर आकर सबके सामने की. इसी बात को लेकर विनय खरे को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपनी पत्नी पर KBC शो के खिलाफ कोर्ट में केस कर दिया क्योंकि उसकी पत्नी ने उसकी बुराई सबके सामने की है और अब वह किसी को भी मुँह भी दिखाने के लायक नही रहा हैं. यही कारण है कि विनय ने अपनी पत्नी श्रद्धा के खिलाफ ओर KBC शो के खिलाफ केस कर दिया. इस बात की खबर विनय ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करके दी हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *