Breaking News
Home / खबरे / ख़ास दोस्त नही आए शाहरुख़ के काम, जिनसे उम्मीद नही थी वो आए काम में दुखी हुए शाहरुख़

ख़ास दोस्त नही आए शाहरुख़ के काम, जिनसे उम्मीद नही थी वो आए काम में दुखी हुए शाहरुख़

अगर यह समय किसी के लिए मुश्किलों भरा चल रहा है तो वह है सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान के लिए क्योंकि पिछले 2 हफ़्तों से शाहरुख खान पानी की तरह अपना पैसा बहा रहे हैं लेकिन फिर भी उसका कोई भी परिणाम नही निकल रहा हैं. शाहरुख खान के बारे में बताए तो उनके पास पैसो की कोई भी कमी नही है लेकिन फिर भी वह अपने बेटे को बाहर नही निकाल पा रहे हैं. बोला जाता है कि असली दोस्त वही होता है जो मुश्किल समय मे आपके साथ खड़ा रहे और आपकी मदद करे लेकिन कुछ दोस्त होते हैं जो सिर्फ और सिर्फ अच्छे समय मे आपके साथ रहते हैं क्योंकि जैसे-जैसे बुरा समय पास आता है वैसे-वैसे वह बहुत दूर हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ शाहरुख खान के साथ भी हुआ है क्योंकि यह समय शाहरुख खान के लिए बहुत ज्यादा बुरा समय है और इस समय जो उनके सबसे अच्छे दोस्त माने जाते थे वह भी इनसे बहुत ज्यादा दूर हो रहे हैं. आज हम आपको हमारे उंस आर्टिकल के माध्यम से शाहरुख खान के उन दोस्तो के बारे में बातएगे जो इस मुश्किल समय मे उनसे ओर उनके परिवार से दूरिया बना रहे हैं.

1. काजोल भी नही आई शाहरुख के इस दुख के समय मे काम

बॉलीवुड में जब पर्दे पर एक साथ शाहरुख खान और एक्ट्रेस काजोल एक्टिंग करते थे तो सबकी आँखे खुली की खुली रह जाती थी क्योंकि दोनो की एक्टिंग की पूरी दुनिया दीवानी थी. शाहरुख खान और काजोल ने साथ मिलकर एक फ़िल्म की थी जिसका नाम ” दिल वाले धुलनिया ले जाएगा ” था. इस फ़िल्म को भारत मे ही नही बल्कि पुरो दुनिया मे भी बहुत ज्यादा पसन्द किया गया था. उसी समय से सभी लोगो की काजोल ओर शाहरुख खान की मनपसंद जोड़ी बन गए थे. दोनो के लिए बोला जाता है कि दोनो एक बहुत अच्छे दोस्त हैं जिसकी वजह से हमेशा से चर्चा का विषय रहते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों में आर्यन लो जब से मुम्बई पुलिस ने अंदर किया है , तब से अभी तक काजोल ने आर्यन के बारे में एक भी बयान नही दिया है. काजोल देवगन शाहरुख खान के इस दुख से समय मे पता नही कहा गायब है. काजोल को शाहरुख खान की सबसे अच्छी मित्र माना जाता है लेकिन इस दुख के समय मे वह भी शाहरुख खान के साथ नही है.

2. सैफ अली खान भी नही आए शाहरुख खान के दुख में सामने

सैफ अली खान और शाहरुख खान का रिश्ता एक दोस्त कम बल्कि एक भाई के बराबर है इसी के चलते इस समय सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चा हो रही है कि आखिर क्यों सैफ अली खान आर्यन के बचाव में सामने नही आये हैं. शाहरुख सैफ को अपने भाई की तरह मानते हैं लेकिन इस मुश्किल समय में एक भाई भी सामने नही आया है. बोला जा रहा है कि सैफ अली खान को अपनी बदनामी का डर हैं इसी वजह से वह आर्यन के बचाव में सामने नही आ रहे हैं और अभी तक कोई भी बयान नही दिया है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.